Nawan: राजस्थान रोडवेज और ट्रक की भिड़ंत में 7 यात्री घायल
Advertisement

Nawan: राजस्थान रोडवेज और ट्रक की भिड़ंत में 7 यात्री घायल

मौलासर थाना क्षेत्र के बाबा की ढाणी हाईवे पर राजस्थान रोडवेज और ट्रक की भिड़ंत में 7 यात्री घायल. घायलों को उपचार के लिए राजकीय अस्पताल भिजवाया गया. 

रोडवेज और ट्रक की भिड़ंत

Nawan: किशनगढ़ हनुमानगढ़ मेगा हाईवे पर डीडवाना डिपो की रोडवेज बस को अजमेर से डीडवाना जाते समय बाबा की ढाणी के पास सामने से आ रहे ट्रक ने टक्कर हो गई. सड़क हादसे में रोडवेज बस के चालक परिचालक ट्रक के चालक सहित बस में सवार कुछ यात्री भी घायल हो गए. 

सूचना मिलने पर डीडवाना डिपो के यातायात प्रबंधक सुजल महर्षि और मौलासर थाना पुलिस मौके पर पहुंचे और घायलों को अस्पताल पहुंचाया. डीडवाना डिपो के यातायात प्रबंधक सुजल महर्षि ने जानकारी देते हुए बताया की हादसे में घायल हुए ट्रक चालक और 2 अन्य को कुचामन के राजकिय अस्पताल भेजा गया है. वहीं बस के चालक-परिचालक सहित 4 घायलों का मौलासर के राजकीय चिकित्सालय में उपचार जारी है. कुचामन में प्राथमिक उपचार के बाद एक घायल की स्थिति नाजुक होने पर इलाज के लिए जयपुर रेफर किया गया है. उन्होंने बताया कि हादसे के बाद हाईवे पर यातायात अवरुद्ध हो गया था. 

यह भी पढ़ें : बजट की घोषणाएं महज थोथी, नहीं किया जा सकता विश्वास- BJP

बस और ट्रक को क्रेन की मदद से हटवा दिया गया है और यातायात को सुचारू करवाया गया है. यातायात प्रबंधक सुजल महर्षि ने बताया कि प्रत्यक्षदर्शियों से मिली जानकारी के मुताबिक ट्रक चालक गति को नियंत्रित नहीं कर पाया नतीजतन ट्रक और बस के आमने-सामने की टक्कर हो गई, जिससे सड़क हादसा हो गया. राहत की बात यह रही कि हादसे में जान-माल का नुकसान नहीं हुआ है और केवल ही कुछ लोग घायल हुए हैं. डीडवाना डिपो की अजमेर से डीडवाना जा रही बस और ट्रक भिड़ंत में ट्रक ड्राइवर सहित 7 यात्रीयों को प्राथमिक उपचार के लिए राजकीय अस्पताल भिजवाया गया. 

Reporter: Hanuman Tanwar

Trending news