Rahul Gandhi: राहुल गांधी ने सिली चप्पल.. सुल्तानपुर में मोची से मुलाकात का शेयर किया वीडियो
Advertisement
trendingNow12369968

Rahul Gandhi: राहुल गांधी ने सिली चप्पल.. सुल्तानपुर में मोची से मुलाकात का शेयर किया वीडियो

Rahul Gandhi Loksabha Video: राहुल गांधी हाल ही में उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर गए थे. वहां उन्होंने एक मोची से मुलाकात की थी. सोमवार को उन्होंने लोकसभा में सुल्तानपुर के मोची से अपनी मुलाकात का वीडियो शेयर किया.

Rahul Gandhi: राहुल गांधी ने सिली चप्पल.. सुल्तानपुर में मोची से मुलाकात का शेयर किया वीडियो

Rahul Gandhi Loksabha Video: राहुल गांधी हाल ही में उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर गए थे. वहां उन्होंने एक मोची से मुलाकात की थी. सोमवार को उन्होंने लोकसभा में सुल्तानपुर के मोची से अपनी मुलाकात का वीडियो शेयर किया. वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कहा कि कि भारत में करोड़ों ऐसी प्रतिभाएं हैं, जिन्हें सहयोग मिले तो वो देश की तकदीर बदल सकते हैं. 

सुल्तानपुर में राहुल की मोची से मुलाकात

उन्होंने गत 26 जुलाई को सुल्तानपुर जिले में रामचेत नाम के मोची से मुलाकात कर उनके काम और मुश्किलों के बारे में जाना था. इस दौरान लोकसभा में विपक्ष के नेता ने एक चप्पल भी सिली थी. 

राहुल ने शेयर किया वीडियो

राहुल गांधी ने सोमवार को इस मुलाकात का वीडियो ‘एक्स’ पर साझा किया और कहा, ‘कामगार परिवारों के ‘परंपरागत कौशल’ में भारत की सबसे बड़ी पूंजी छिपी है. पिछले दिनों सुल्तानपुर से वापस आते वक्त रास्ते में जूतों के कारीगर रामचेत जी से मुलाकात हुई थी, उन्होंने मेरे लिए प्रेम भाव से अपने हाथों से बनाया एक बहुत ही ‘कम्फर्टेबल’ और बेहतरीन जूता भेजा है.’ 

देश की भी तकदीर बदल सकते हैं..

कांग्रेस नेता ने कहा, ‘देश के कोने-कोने में अलग-अलग ‘स्किल’ वाली ऐसी करोड़ों प्रतिभाएं हैं. अगर इन ‘भारत बनाने वालों’ को जरूरी समर्थन मिले तो वह अपनी ही नहीं, देश की भी तकदीर बदल सकते हैं.’ 

राहुल से कुलियों ने की मुलाकात

कुलियों के एक समूह ने सोमवार को यहां राहुल गांधी से मुलाकात की और उनके साथ अपनी परेशानियों को साझा किया. उन्होंने अपनी मांगों को लेकर एक ज्ञापन भी उन्हें सौंपा. इस दौरान कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा भी मौजूद थीं.

(एजेंसी इनपुट के साथ)

Trending news