Rahul Gandhi ने लाल चौक पर फहराया तिरंगा, राष्ट्रीय ध्वज से बड़ा दिखा उनका कटआउट
Advertisement

Rahul Gandhi ने लाल चौक पर फहराया तिरंगा, राष्ट्रीय ध्वज से बड़ा दिखा उनका कटआउट

Bharat Jodo Yatra: भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) के साथ श्रीनगर (Srinagar) के लाल चौक (Lal Chowk) पहुंचकर राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने आज तिरंगा फहराया. स्थानीय लोगों ने भी कार्यक्रम में हिस्सा लिया.

Rahul Gandhi ने लाल चौक पर फहराया तिरंगा, राष्ट्रीय ध्वज से बड़ा दिखा उनका कटआउट

Rahul Gandhi Lal Chowk: कांग्रेस (Congress) सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) आज (रविवार को) श्रीनगर (Srinagar) के लाल चौक (Lal Chowk) पहुंची, जिसके बाद राहुल गांधी ने लाल चौक पर तिरंगा फहराया. फिर राहुल गांधी और अन्य कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने स्थानीय कश्मीरी लोगों के साथ राष्ट्रगान भी गाया. इस दौरान, लाल चौक पर राहुल गांधी का एक कट आउट भी दिखा, जो हमारे देश के राष्ट्रीय ध्वज से बड़ा था.

लाल चौक पर राहुल ने फहराया तिरंगा

श्रीनगर के लाल चौक से आई तस्वीरों में कांग्रेस सांसद राहुल गांधी हमारे देश का राष्ट्रीय ध्वज तिरंगा फहराते हुए दिख रहे हैं. इसके बाद राष्ट्रगान 'जन गण मन' गाया गया. राष्ट्रगान के बाद राहुल गांधी ने झंडे को सलाम भी किया.

कन्याकुमारी से श्रीनगर पहुंची यात्रा

राहुल गांधी आज शाम साढ़े 5 बजे पार्टी के प्रदेश कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस भी करेंगे. इसके बाद 30 जनवरी को श्रीनगर में इसका समापन होना है. कांग्रेस ने इसको लेकर रविवार को एक ट्वीट भी किया. उन्होंने लिखा कि एक पदयात्रा.. कन्याकुमारी से कश्मीर तक, नफरत को हराकर- दिलों को जोड़ने के लिएय असंभव सी लगने वाली भारत जोड़ो यात्रा इतिहास के पन्नों में दर्ज हो चुकी है. जो आज पन्था चौक से सोनवार चौक तक जाएगी और लाल चौक पर गर्व से तिरंगा फहराएगी. यात्रा जारी है और जय हिंद सब पर भारी है.

राहुल को मिला प्रियंका का साथ

जान लें कि सुरक्षा के भारी इंतजाम के बीच राहुल गांधी ने लाल चौक पर तिरंगा झंडा फहराया है. इस दौरान उनके साथ पार्टी की महासचिव और राहुल गांधी की बहन प्रियंका गांधी भी दिखीं. राष्ट्रीय ध्वज फहराए जाने के वक्त स्थानीय लोग भी वहां पहुंचे और कार्यक्रम में शामिल हुए.

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news