राहुल खुलवाने जा रहे एक और मोहब्बत की दुकान! जानिए खटाखट किसे दे दिया बड़ा ऑफर
Advertisement
trendingNow12299547

राहुल खुलवाने जा रहे एक और मोहब्बत की दुकान! जानिए खटाखट किसे दे दिया बड़ा ऑफर

Rahul Gandhi News: राहुल यादव ने ट्विटर पर पोस्ट किया कि राहुल गांधी जी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं. अखिलेश के पोस्ट को शेयर करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि आपकी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद और फिर कुछ ऐसा लिखा कि वायरल हो गया.

राहुल खुलवाने जा रहे एक और मोहब्बत की दुकान! जानिए खटाखट किसे दे दिया बड़ा ऑफर

Rahul Gandhi Akhilesh Yadav: लोकसभा चुनाव के नतीजों से कांग्रेस के हौंसले बुलंद हैं. इसकी बानगी बार-बार देखने को मिल रही है. इसी कड़ी में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने बुधवार को जन्मदिन की बधाई देने के लिए समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव को ऐसा धन्यवाद दिया कि सोशल मीडिया पर ये बात वायरल हो गई. उन्होंने कहा कि यूपी के दो लड़के हिंदुस्तान की राजनीति को मोहब्बत की दुकान ‘खटाखट खटाखट’ बनाएंगे. 

अखिलेश से क्या बोले राहुल?

असल में राहुल गांधी बुधवार को 54 साल के हो गए और इस मौके पर कांग्रेस तथा ‘इंडिया’ गठबंधन के कई घटक दलों के नेताओं ने उन्हें शुभकामनाएं दीं. अखिलेश यादव ने ट्विटर पर पोस्ट किया कि राहुल गांधी जी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं. अखिलेश के पोस्ट को शेयर करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि आपकी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद अखिलेश यादव जी.

मोहब्बत की दुकान बनाएंगे खटाखट खटाखट

इतना ही नहीं राहुल ने आगे यह भी लिखा कि यूपी के दो लड़के हिंदुस्तान की राजनीति को मोहब्बत की दुकान बनाएंगे खटाखट खटाखट! इसके बाद तो ये ट्वीट जमकर वायरल हो गया. राहुल गांधी ने खटाखट खटाखट शब्द का प्रयोग चुनाव प्रचार के दौरान भी किया था. उस समय केंद्र सरकार पर प्रहार करते हुए उन्होंने कई बार इस अंदाज में ऐलान किए थे. अब उन्होंने अपनी बात फिर से दोहराई है.

बता दें कि हाल ही संपन्न हुए लोकसभा चुनाव में सपा और कांग्रेस के गठबंधन ने उत्तर प्रदेश में शानदार प्रदर्शन किया. सपा ने उत्तर प्रदेश की कुल 80 सीट में से 37 और कांग्रेस ने छह सीट जीतीं. उत्तर प्रदेश में 2017 के विधानसभा चुनाव के समय भी सपा और कांग्रेस का गठबंधन था और उसी समय राहुल गांधी और अखिलेश यादव की जोड़ी को ‘यूपी के दो लड़के’ कहकर प्रचार अभियान चलाया गया था, हालांकि उस समय यह गठबंधन विफल रहा था.

Trending news