Rahul Gandhi कब कटवाएंगे दाढ़ी और अब तक क्यों नहीं की शादी? खुद किया खुलासा
Advertisement

Rahul Gandhi कब कटवाएंगे दाढ़ी और अब तक क्यों नहीं की शादी? खुद किया खुलासा

When Rahul Gandhi Shave Beard: कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने बताया है कि वो अपनी दाढ़ी कब कटवाएंगे. इसके अलावा राहुल ने एक इंटरव्यू में अपनी शादी के अलावा अपने जीवन से जुड़े कई अन्य अहम सवालों के जवाब दिए हैं.

Rahul Gandhi कब कटवाएंगे दाढ़ी और अब तक क्यों नहीं की शादी? खुद किया खुलासा

Rahul Gandhi Beard: भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) के दौरान कांग्रेस नेता राहुल गांधी की टीशर्ट (Rahul Gandhi T-Shirt) और दाढ़ी सबसे ज्यादा चर्चा में रही. यात्रा के शुरुआत से ही राहुल टीशर्ट पहने नजर आए और यात्रा आगे बढ़ने के साथ ही उनकी दाढ़ी भी बढ़ती है, जिसे उन्होंने अब तक नहीं कटवाई है. हालांकि, उन्होंने अब बताया है कि वो अपनी दाढ़ी (When Rahul Gandhi Shave Beard) कब कटवाएंगे. इसके अलावा राहुल गांधी ने एक इंटरव्यू में अपनी शादी के अलावा अपने जीवन से जुड़े कई अन्य अहम सवालों के जवाब दिए हैं.

राहुल गांधी कब कटवाएंगे अपनी दाढ़ी?

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) से जब इंटरव्यू के दौरान उनकी दाढ़ी को लेकर सवाल किया गया. तो उन्होंने बताया, 'मैंने भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) के दौरान दाढ़ी नहीं कटवाने का फैसला किया था. यात्रा खत्म होने के बाद अब इस बारे में फैसला लूंगा कि दाढ़ी रखनी है या कटवानी है.

राहुल ने अब तक क्यों नहीं की शादी?

इटली के एक अखबार को दिए इंटरव्यू में राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने अपनी शादी को लेकर पूछे गए सवाल पर भी जवाब दिया. जब राहुल से पूछा गया कि उन्होंने अब तक शादी क्यों नहीं की? इस पर उन्होंने कहा, 'यह बहुत अजीब सा सवाल है. अब तक शादी क्यों नहीं कि मुझे इसका सही जवाब तो नहीं पता, लेकिन जीवन में करने के लिए बहुत कुछ है.' हालांकि इसके साथ ही राहुल ने कहा कि बच्चों की परवरिश करना चाहता हूं.

दादी और नानी को लेकर राहुल ने कही ये बात

इंटरव्यू के दौरान राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने अपनी दादी और नानी को लेकर भी बात की. उन्होंने कहा कि वह अपनी दादी इंदिरा गांधी के पसंदीदा थे, जबकि उनकी नानी पाओला माइनो की फेवरेट उनकी बहन प्रियंका गांधी थीं. राहुल ने कहा कि मुझे अपनी नानी से भी काफी लगाव था. बता दें कि राहुल की नानी पाओला माइनो का पिछले साल अगस्त में इटली में निधन हो गया था. वहीं, इंदिरा गांधी की साल 1984 में हत्या कर दी गई थी, उस समय राहुल गांधी की उम्र मात्र 14 साल थी.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news