Purvanchal Expressway पर भीषण सड़क हादसा, दो डबल-डेकर बस टकराईं; 6 लोगों की मौत, कई घायल
Advertisement

Purvanchal Expressway पर भीषण सड़क हादसा, दो डबल-डेकर बस टकराईं; 6 लोगों की मौत, कई घायल

Purvanchal Expressway News: पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर एक तेज रफ्तार डबल डेकर बस ने दूसरी डबल डेकर बस में टक्कर मार दी. हादसे में करीब 6 यात्रियों की मौके पर मौत हो गई. 35 से ज्यादा यात्री घायल बताए जा रहे हैं. 

Purvanchal Expressway पर भीषण सड़क हादसा, दो डबल-डेकर बस टकराईं; 6 लोगों की मौत, कई घायल

Accident on Purvanchal Expressway: उत्तर प्रदेश के पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर भीषण सड़क हादसा हुआ है. यहां पर एक तेज रफ्तार डबल डेकर बस ने दूसरी डबल डेकर बस में टक्कर मार दी. हादसे में करीब 6 यात्रियों की मौके पर मौत हो गई. 35 से ज्यादा यात्री घायल बताए जा रहे हैं. कइयों की हालत बेहद गंभीर है.

बस बिहार के सीतामणी से दिल्ली जा रही थी. पुलिस और रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंचकर राहत और बचाव कार्य में जुट गई है. घायलों को सीएचसी हैदरगढ़ में भर्ती कराया गया है. हादसा नारायण पुर गांव के पास हुआ.

हादसे पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुख जताया है. उन्होंने ट्वीट किया, 'पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर सड़क दुर्घटना में हुई जनहानि अत्यंत दुःखद है.संबंधित अधिकारियों को राहत व बचाव कार्य तेजी से संचालित करने और घायलों के समुचित उपचार हेतु निर्देश दिए गए हैं. प्रभु श्री राम दिवंगत आत्माओं को शांति तथा घायलों को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ प्रदान करें.'

पिछले महीने भी हुआ था हादसा

बता दें कि पिछले महीने भी पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर हादसा हुआ था. 15 जून को सुल्तानपुर के दोस्तपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर कार-टैंकर में भिड़ंत हो गई थी, जिसमें 4 लोगों की मौत हो गई थी और दो लोग घायल हुए थे. कार में छह लोग सवार थे. यह हादसा टैंकर और कार के आमने-सामने से टकरा जाने के कारण हुआ था.

(नितिन श्रीवास्तव के इनपुट के साथ)

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

Trending news