PM Modi's Mother Last Rites: मां की अंतिम यात्रा में शामिल हुए पीएम मोदी, पार्थिव शरीर को दिया कंधा
Advertisement

PM Modi's Mother Last Rites: मां की अंतिम यात्रा में शामिल हुए पीएम मोदी, पार्थिव शरीर को दिया कंधा

PM Modi's Mother Demise: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) अपनी मां हीराबेन (Heeraben) की अंतिम यात्रा में शामिल हुए. उन्होंने मां के पार्थिव शरीर को कंधा भी दिया.

हीरा बा का अंतिम संस्कार

Heeraben Last Rites: पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की मां हीराबेन (Heeraben) की अंतिम यात्रा शुरू हो चुकी है. इस दौरान पीएम मोदी ने अपनी मां के पार्थिव शरीर को कंधा दिया. पीएम मोदी की मां की अंतिम यात्रा में भारी भीड़ नजर आई. गांधीनगर में पीएम मोदी की मां का अंतिम संस्कार किया जाएगा. प्रधानमंत्री मोदी की मां का आज शुक्रवार को सुबह तड़के करीब साढ़े 3 बजे निधन हो गया था. अहमदाबाद के यूएन अस्पताल में पीएम मोदी की मां हीराबेन ने आखिरी सांस ली.

संवेदनाओं के लिए PM के परिवार ने किया धन्यवाद

प्रधानमंत्री मोदी के परिवार के सूत्रों की तरफ से जानकारी दी गई है कि उन्होंने हीराबा की खातिर प्रार्थनाओं के लिए लोगों को धन्यवाद कहा है. उन्होंने कहा कि हम इस कठिन समय में उनकी प्रार्थनाओं के लिए सभी का धन्यवाद करते हैं. सभी से हमारा विनम्र अनुरोध है कि दिवंगत आत्मा को अपने विचारों में रखें और अपने पूर्व निर्धारित कार्यक्रम और प्रतिबद्धताओं को जारी रखें. हीराबा को यही सच्ची श्रद्धांजलि होगी.

तमाम राजनेताओं ने जताई संवेदना

प्रधानमंत्री की मां के निधन पर तमाम राजनेताओं ने संवेदना जताई है. कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्वीट किया कि प्रधानमंत्री नरेंद मोदी की माताजी, हीरा बा के निधन का समाचार अत्यंत दुःखद है. इस मुश्किल समय में, मैं उन्हें और उनके परिजनों को अपनी गहरी संवेदनाएं और प्यार व्यक्त करता हूं.

वहीं, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने ट्वीट किया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की माता जी के निधन पर गहन शोक संवेदना व्यक्त करता हूं. हीरा बा का संघर्षपूर्ण व सात्विक जीवन सदैव प्रेरणा है जिनके वात्सल्य व सत्यनिष्ठा से देश को यशस्वी नेतृत्व मिला. मां का जाना अपूरणीय क्षति है, इस रिक्तता की पूर्ती असंभव है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news