PM Modi's Mother Demise: सही मायने में क्या है मां हीरा बा को सच्ची श्रद्धांजलि? PM मोदी के परिवार ने कही ये बात
Advertisement

PM Modi's Mother Demise: सही मायने में क्या है मां हीरा बा को सच्ची श्रद्धांजलि? PM मोदी के परिवार ने कही ये बात

PM Modi's Mother Passes Away: मां हीरा बा के लिए की गईं दुआओं के लिए पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के परिवार के सदस्यों की तरफ से लोगों को धन्यवाद कहा गया है. इसके साथ ही उन्होंने लोगों से मां हीराबेन को सच्ची श्रद्धांजलि देने की अपील की है.

हीराबेन को सच्ची श्रद्धांजलि

PM Modi's Mother Last Rites: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के फैमिली के मेंबर्स ने, मां हीराबेन (Hiraben) की खातिर दुआओं के लिए सभी का धन्यवाद किया है. इसके अलावा उन्होंने लोगों से अपने तय कार्यक्रम को जारी रखने की अपील की है. पीएम मोदी के परिवार के सदस्यों की तरफ से कहा गया कि यही सही मायने में हीराबेन को श्रद्धांजलि होगी. पीएम मोदी के पारिवारिक सूत्रों ने कहा कि इस कठिन समय में हम दुआओं के लिए आप सबका शुक्रिया करते हैं. सभी से विनम्र अनुरोध है कि वो मां हीराबेन की दिवंगत आत्मा को याद करते हुए पहले से तय अपने कार्यक्रमों और प्रतिबद्धताओं को जारी रखें. सही मायने में यही हीरा बा को श्रद्धांजलि होगी.

पूर्व निर्धारित कार्यक्रमों में शामिल होंगे PM मोदी

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज (शुक्रवार को) पश्चिम बंगाल (West Bengal) में अपने पूर्व निर्धारित कार्यक्रम में हिस्सा लेगें. पीएम मोदी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए इस पूर्व निर्धारित कार्यक्रमों में शामिल होंगे. पश्चिम बंगाल में पीएम मोदी 7,800 करोड़ रुपये से अधिक के डेवलपमेंट प्रोजेक्ट्स का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे.

पीएम मोदी की मां का निधन

जान लें कि आज (30 दिसंबर को) सुबह तड़के करीब साढ़े 3 बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीरा बा का निधन हो गया. 100 वर्ष की उम्र में प्रधानमंत्री मोदी की मां ने अंतिम सांस ली. बीते मंगलवार को पीएम मोदी की मां को अहमदाबाद के यूएन अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

प्रधानमंत्री ने राजनेताओं से की ये अपील

जानकारी के मुताबिक, प्रधानमंत्री मोदी ने सभी बीजेपी शासित राज्यों के मुख्यमंत्री, कैबिनेट मंत्री और विपक्ष के नेताओं से कहा है कि इस दुख की घड़ी में आपने भावनाएं व्यक्त की. उसके लिए शुक्रिया लेकिन आप सभी अपने पूर्व निर्धारित कार्यक्रमों को जारी रखें.

इस बीच, बीजेपी सांसद एसएस अहलूवालिया ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने अपने किसी कार्यक्रम में बदलाव नहीं किया है और ना ही छुट्टी की है. यह एक सच्ची श्रद्धांजलि है. जैसा कि गुरु नानक ने कहा है कि आपको एक सच्ची श्रद्धांजलि देना है तो काम से छुट्टी लेकर नहीं बल्कि काम करके श्रद्धांजलि दीजिए. उसी तरह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कर रहे हैं.

(इनपुट- भाषा)

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news