PM Modi Varanasi Visit: बनारसी साड़ी पर उकेरी गई PM और मां हीराबेन की तस्वीर, बुनकर ने मोदी से कर दी ये मांग
Advertisement

PM Modi Varanasi Visit: बनारसी साड़ी पर उकेरी गई PM और मां हीराबेन की तस्वीर, बुनकर ने मोदी से कर दी ये मांग

PM Modi in Varanasi: बनारस के रहने वाले सर्वेश बुनकर ने बनारसी साड़ी पर पीएम मोदी और उनकी माता का चित्र उकेर कर मां हीराबेन को श्रद्धांजलि दी है. यह साड़ी पीएम मोदी और उनके मां के अटूट प्रेम को दर्शा रहा है. सर्वेश की इच्छा है कि यह साड़ी पीएम मोदी तक पहुंच जाए.

फाइल फोटो

PM Modi Latest News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 24 मार्च को अपने संसदीय क्षेत्र बनारस का दौरा करेंगे. इस दौरान पीएम मोदी बनारस के लोगों से रूबरू होंगे और करीब 1780 करोड़ रुपये की परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण करेंगे. पीएम मोदी जब भी बनारस आते हैं, बनारस के लोग उनका पलक बिछाए स्वागत करते हैं और अनोखे भेंट देते हैं. इस बार भी पीएम के स्वागत के लिए बनारस के एक बुनकर ने अनोखा भेंट तैयार किया है. इस भेंट में पीएम मोदी और उनकी मां हीराबेन की झलक है. प्रधानमंत्री अपनी मां की मृत्यु के बाद बनारस का ये पहला दौरा कर रहे हैं. ऐसे में बनारस के रहने वाले सर्वेश बुनकर ने बनारसी साड़ी पर पीएम मोदी और उनकी माता का चित्र उकेर कर हीराबेन को श्रद्धांजलि दी है. यह साड़ी पीएम मोदी और उनके मां के अटूट प्रेम को दर्शा रहा है.

कलाकार ने दिखाया PM और उनकी मां का अनूठा रिश्ता 

प्रधानमंत्री मोदी और उनकी मां की तस्वीर वाली इस बनारसी साड़ी को सिल्क से तैयार किया गया है जिसे बनाने में तीन महीने का लंबा समय लगा है. बनारस में पिपलानी कटरा के रहने वाले बुनकर सर्वेश ने इसे डिजाइन करवा कर तैयार किया है. सर्वेश की इच्छा है कि यह साड़ी पीएम मोदी तक पहुंच जाए. सर्वेश ने बताया कि पीएम और उनकी मां का अनूठा रिश्ता रहा है, उसी रिश्ते को हमने हाथों से साड़ी पर उकेरा है.

20 हजार लोगों के आने की संभवना

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बनारस के संपूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय के मैदान से लोगों को संबोधित करेंगे. उम्मीद जताई जा रही है कि इस सभा में 20,000 से ज्यादा लोग उपस्थित हो सकते हैं. इस विशाल महासभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बनारस की जनता को करोड़ों की सौगात देंगे. आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बनारस में आयोजित तीन दिवसीय विश्व टीवी दिवस के अंतरराष्ट्रीय कांफ्रेंस का उद्घाटन भी करेंगे.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news