Advertisement
photoDetails1hindi

Mehreen Qazi की बाहों में बाहें डाले नजर आए IAS अतहर, देखें कपल की रोमांटिक तस्वीरें

IAS Athar Aamir Khan and Mehreen Qazi Romantic Photos: आईएएस अफसर अतहर आमिर खान (Athar Aamir Khan) और महरीन काजी (Doctor Mehreen Qazi) की सगाई के बाद से ही चर्चा में हैं. अतहर आमिर और महरीन काजी की तस्वीरें लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं और लोग जमकर उनकी तारीफ हो रही है. अब उन्होंने नई फोटो शेयर की है, जिसमें दोनों बाहों में बाहें डाले काफी रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं.

1/6

आईएएस अतहर आमिर खान (Athar Aamir Khan) और महरीन काजी (Doctor Mehreen Qazi) ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें दोनों ही बेहद रोमांटिक लग रहे हैं. फोटो में महरीन काजी और अतहर हाथों में हाथ डाले नजर आ रहे हैं.

2/6

इससे पहले भी अतहर आमिर खान (Athar Aamir Khan) और महरीन काजी (Mehreen Qazi) की कई रोमांटिक तस्वीरें सामने आ चुकी हैं. इससे पहले मेहंदी फंक्शन के दौरान भी अतहर और महरीन हाथों में हाथ डाले नजर आए थे.

3/6

आईएएस टीना डाबी से तलाक के बाद अतहर आमिर खान (Athar Aamir Khan) एक बार फिर शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं और उन्होंने डॉक्टर महरीन काजी (Mehreen Qazi) को अपनी दुल्हनिया के रूप में चुना है.

4/6

अतहर आमिर खान (Athar Aamir Khan) की नई दुल्हनिया महरीन काजी (Mehreen Qazi) की खूबसूरती के चर्चे सोशल मीडिया पर खूब हो रहे हैं और लोग जमकर उनकी तारीफ कर रहे हैं.

5/6

डॉक्टर महरीन काजी (Mehreen Qazi) जम्मू-कश्मीर की रहने वाली हैं और पेशे से डॉक्टर होने के साथ ही वह एक सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर भी हैं. महरीन वर्तमान में दिल्ली के राजीव गांधी कैंसर संस्थान और अनुसंधान में में साइंटिफिक ऑफिसर हैं.

6/6

डॉक्टर महरीन काजी (Mehreen Qazi) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वह कई ब्रांड्स को एंडोर्स भी करती हैं. महरीन अपनी स्टाइलिश फोटोज शेयर करती रहती हैं. महरीन की स्टाइल और फैशन से कोई भी इंस्पायर हो सकता है. इंस्टाग्राम पर उनके 2 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़