Advertisement
photoDetails1hindi

Watch: बेटी की फरियाद लेकर धीरेंद्र शास्त्री के पास पहुंची महिला, फिर हुआ ये चौंकाने वाला खुलासा

Bageshwar Dham Sarkar Dhirendra Shastri Video: कथावाचक और बागेश्वर धाम के महाराज धीरेंद्र शास्त्री (Dhirendra Shastri) पिछले कुछ दिनों से अपनी चमत्कारी सुझावों की वजह से चर्चा में हैं और देश के कोने-कोने से लोग अपनी समस्याओं को लेकर उनके पास पहुंच रहे हैं. इसके बाद से ही लगातार उनके नए-नए वीडियो सामने आ रहे हैं. अब उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला अपनी बेटी को लेकर फरियाद लगाने पहुंची है, लेकिन वीडियो में धीरेंद्र शास्त्री ने ऐसा खुलासा किया जिससे महिला भी हैरान रह गई.

बुलंदशहर से फरियाद लेकर पहुंची महिला

1/5
बुलंदशहर से फरियाद लेकर पहुंची महिला

बागेश्वर धाम के महाराज धीरेंद्र शास्त्री (Dhirendra Shastri) के दरबार में उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से एक महिला अपनी बेटी को लेकर फरियाद लगाने पहुंची थी. वीडियो में महिला काफी परेशान दिख रही है और रो रही होती है. सबसे पहले धीरेंद्र शास्त्री ने महिला चुप होने के लिए कहा और फिर कहा कि पूछिए क्या पूछना चाहती हैं. इसके बाद महिला अपनी बेटी को लेकर सवाल करती है.

महिला ने किया ये सवाल

2/5
महिला ने किया ये सवाल

महिला कहती है कि मेरी बेटी चली गई. उसको लेकर आए, लेकिन दोबारा 5 तारीख को चली गई. महिला ने बेटी का नाम प्रियंका बताया, जो बीए फाइनल ईयर में पढ़ती है. इसके बाद धीरेंद्र शास्त्री करते हैं कि हम बता दें. बुरा मत मानना हम साफ-साफ बोलेंगे.

चौंकाने वाला खुलासा

3/5
चौंकाने वाला खुलासा

धीरेंद्र शास्त्री (Dhirendra Shastri) ने पर्चा पढ़ते हुए कहते हैं, 'आपकी बेटी लव चक्कर में पड़ी है और उसके ऊपर वशीकरण का प्रभाव किया गया है. इसी वजह से वह घर से बार-बार भाग जाती है. सुधरना मुश्किल है, इसलिए उसके पीछे परेशान ना हो.

लड़की कर चुकी है शादी

4/5
लड़की कर चुकी है शादी

बागेश्वर धाम के महाराज धीरेंद्र शास्त्री (Dhirendra Shastri) पर्चा पढ़ते हुए आगे महिला को बताते हैं कि एक बार आ जाएगी, लेकिन रुकना मुश्किल है. वह आंतरिक रूप से विवाह कर चुकी है.

घरवालों ने की गलती

5/5

धीरेंद्र शास्त्री (Dhirendra Shastri) आगे बताते हैं कि एक कारण और है. इसमें आपलोगों ने भी लापरवाही की. एक बार सारा मैटर सुलझ गया था और बात भी बन गई थी. सामने वाला भी दूर हो गया था, लेकिन दोबारा वाले में आपने भूल की उसके पूर्व में ही विवाह कर देना चाहिए था.

ट्रेन्डिंग फोटोज़