Advertisement
trendingPhotos648949
photoDetails1hindi

'मोटी' कहकर मंगेतर ने तोड़ी शादी, वजन घटाकर बन गई Miss Great Britain

इसके बाद जेन ने 75 किलो वजन कम कर न सिर्फ खुद को फिट बनाया बल्कि मिस ग्रेट ब्रिटेन 2020 का खिताब भी अपने नाम कर लिया. 

59 महिलाओं को पझाड़ा

1/6
59 महिलाओं को पझाड़ा

मिस ग्रेट ब्रिटेन यूनाइटेड किंगडम के सबसे पुराने और सबसे प्रतिष्ठित स्पर्धाओं में से एक है. जेन ने 59 महिलाओं को पछाड़ते हुए बीती 21 फरवरी को 75वां मिस ग्रेट ब्रिटेन 2020 का खिताब हासिल किया. 

 

खिताब जीतने पर नहीं हुआ यकीन

2/6
खिताब जीतने पर नहीं हुआ यकीन

मिस ग्रेट ब्रिटेन का खिताब जीतने के बाद जेन ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि मुझे अभी भी यकीन नहीं हो रहा है कि मैं ब्रिटेन की सबसे खूबसूरत महिला बच चुकी हूं. 

 

जेन ने 5 साल में घटाया वजन

3/6
जेन ने 5 साल में घटाया वजन

उन्होंने कहा कि मिस ग्रेट ब्रिटेन बनना मेरे लिए एक ऐसी सच्चाई है जिस पर यकीन करने में मुझे समय लगेगा. उन्होंने कहा कि जो लोग मेरी पुरानी तस्वीरें देख चुके हैं उन्हें इसपर विश्वास नहीं होगा. 

 

मंगेतर मारता था ताने

4/6
मंगेतर मारता था ताने

दरअसल, जेन का वजन काफी ज्यादा हुआ करता था. पांच साल पहले की बात है. एक शख्स से जेन की सगाई हुई थी. उनका मंगेतर उन्हें मोटी का ताना सुनाया करता था. वजन ज्यादा होने के कराण जेन का मंगेतर उन्हें छोड़कर चला गया.   

जिम ने बदल दी जिंदगी

5/6
जिम ने बदल दी जिंदगी

उन्होंने कहा कि मेरी तो दुनिया ही खत्म हो गई थी. उन्होंने कहा मैं कई दिनों तक रोती रही. इस बीच मैंने जो सबसे अच्छा काम किया वह था जिम ज्वाइन करना. इसके बाद मैं एक अलग जेन बन गई. इस बीच जेन ने शादी भी की. 

 

ऐसे बनीं Miss Great Britain 2020

6/6
ऐसे बनीं Miss Great Britain 2020

उन्होंने कहा कि शादी के बाद ऐसे किसी कंपीटिशन में हिस्सा लेने का कोई प्लान नहीं था, लेकिन जब मिस ग्रेट ब्रिटेन में नियम बदलने के बाद शादीशुदा महिलाओं को उसमें हिस्सा लेने की इजाजत मिली तो जेन ने इसमें हिस्सा लिया और जीत भी गईं. 

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

ट्रेन्डिंग फोटोज़