Maharashtra: सवारियां बस में बैठी इंतजार करती रहीं, कंडक्टर शराब पीने चला गया; जानें फिर क्या हुआ
Advertisement

Maharashtra: सवारियां बस में बैठी इंतजार करती रहीं, कंडक्टर शराब पीने चला गया; जानें फिर क्या हुआ

Latur News: ‘कंडक्टर ने बस को कटगांव गांव में रुकवाया और वह उतर गया. एक घंटे से अधिक समय तक इंतजार करने के बाद गुस्साए यात्रियों ने उसकी तलाश शुरू की और उसे एक स्थानीय दुकान पर बैठकर शराब पीते हुए देखा गया.’

फाइल

Maharashtra News: महाराष्ट्र रोजवेज डिपार्टमेंट में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जहां लातूर (Latur) जिले में महाराष्ट्र राज्य सड़क परिवहन निगम (MSRTC) की बस के एक परिचालक को शराब पीने के लिए लातूर में बीच रास्ते में ही अपनी बस छोड़ने के आरोप में निलंबित कर दिया गया है. एक अधिकारी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी.

लातूर और कलांब के बीच रोकी बस

अधिकारियों के मुताबिक यह घटना उस्मानाबाद में लातूर और कलांब के बीच गुरुवार सुबह हुई. इस वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, ‘कंडक्टर ने बस को कटगांव गांव में रुकवाया और वह उतर गया. एक घंटे से अधिक समय तक इंतजार करने के बाद गुस्साए यात्रियों ने उसकी तलाश शुरू की और उसे एक स्थानीय दुकान पर बैठकर शराब पीते हुए देखा गया.’

लोगों ने बनाया Video

एमएसआरटीसी के उस्मानाबाद मंडल यातायात नियंत्रक ने कहा, ‘ड्यूटी के दौरान शराब पीने की बात का पता चलने पर मेडिकल जांच के बाद परिचालक को निलंबित कर दिया गया है. बस में कुल 38 यात्री सवार थे.’ इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो किसी ने बना लिया. वहीं इस घटनाक्रम के चलते लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा. 

रेलवे के ड्राइवरों के स्वैग के बाद बस कंडक्टर का टशन

गौरतलब है कि सवारियों को परेशान करने का ये कोई पहला मामला नहीं है. इस बस कंडक्टर से पहले भारतीय रेलवे के कुछ चालक भी अपने निजी काम के लिए बीच रास्ते में ट्रेन रोक चुके हैं. पिछले साल राजस्थान के अलवर (Alwar) में कचौरी (Kachori) खाने के लिए ट्रेन के ड्राइवर (Train Driver) ने रेलगाड़ी रेलवे फाटक पर ही रोक दी. तब दावा किया गया कि स्टेशन आने ही वाला था लेकिन लोको पायलट (Loco Pilot) को कचौड़ी लेनी थी, जिसके लिए उन्होंने फाटक पर ही ट्रेन खड़ी कर दी. वैसे पाकिस्तान में भी अजीब घटनाएं हो चुकी है. कुछ महीनों पहले लाहौर इंटरसिटी के एक ड्राइवर का भी कुछ ऐसा ही स्वैग देखने को मिला था जब वो सवारियों को छोड़कर अपने लंच के लिए दही लेने चला गया था. 

(इनपुट: न्यूज़ एजेंसी पीटीआई भाषा के साथ)

भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहींत

Trending news