Nusrat Jahan: 'दुनिया की सबसे खूबसूरत सांसद', नुसरत जहां की बोल्ड फोटो पर फिदा हुए फैंस
Advertisement

Nusrat Jahan: 'दुनिया की सबसे खूबसूरत सांसद', नुसरत जहां की बोल्ड फोटो पर फिदा हुए फैंस

Nusrat Jahan TMC MP: तृणमूल कांग्रेस (TMC) की सांसद नुसरत जहां पार्टी की स्टार नेता होने के साथ पश्चिम बंगाल की जानी-मानी एक्ट्रेस भी हैं. वह कई हिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं.एक्टिंग के साथ नुसरत सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं. 

 

Nusrat Jahan: 'दुनिया की सबसे खूबसूरत सांसद', नुसरत जहां की बोल्ड फोटो पर फिदा हुए फैंस

TMC MP Nusrat Jahan: तृणमूल कांग्रेस (TMC) की सांसद नुसरत जहां पार्टी की स्टार नेता होने के साथ पश्चिम बंगाल की जानी-मानी एक्ट्रेस भी हैं. वह कई हिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं. एक्टिंग के साथ नुसरत सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं. उनकी तस्वीरें चंद मिनटों में वायरल हो जाती है. उनकी एक तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर कहर ढाई हुई है. 

नुसरत जहां ने इंस्टाग्राम पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की है. तस्वीरों में नुसरत ब्लू कलर की बोल्ड ब्रालेट में नजर आ रही हैं. उन्होंने मैचिंग पैंट कैरी की है. नुसरत ने इस ड्रेस के साथ डायमंड का नेकलेस पहना है. फोटो में नुसरत का कॉन्फिडेंस देखते बन रहा है. 

नुसरत की इन फोटो पर लोग खूब कमेंट भी कर रहे हैं. कई यूजर्स को नुसरत का ये लुक काफी पसंद आ रहा है तो कोई उन्हें ट्रोल कर रहा है. एक यूजर ने लिखा, आप जैसी खूबसूरती कहीं और नहीं. एक ने लिखा कि हमारे पास दुनिया की सबसे खूबसूरत सांसद है.  एक यूजर ने नुसरत की फोटो पर कमेंट किया, आप हर भूल क्यों जाती हैं कि आप एक सांसद हैं. आपको ऐसे कपड़े पहनना शोभा नहीं देता. आपको सांसद किसने बनाया. 

नुसरत जहां अक्सर अपने फैंस के लिए ऐसी फोटो शेयर करती रहती हैं. नुसरत की खूबसूरती को देखकर अंदाजा नहीं लगाया जा सकता कि वह एक बच्चे की मां हैं. पश्चिम बंगाल की इस एक्ट्रेस को खुद को एकदम फिट रखा है. नुसरत अपनी तस्वीरों के अलावा अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी फेमस हुईं. निखिल जैन के साथ उनका तलका और बंगाली एक्टर यश दास गुप्ता के एक्ट्रेस के रिलेसन ने खूब सुर्खियां बटोरीं.

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news