Sidhu Moose Wala: 'सिद्धू मूसेवाला को कभी गैंगस्टर नहीं कहा', पंजाब DGP को क्यों देनी पड़ी ये सफाई
Advertisement
trendingNow11202342

Sidhu Moose Wala: 'सिद्धू मूसेवाला को कभी गैंगस्टर नहीं कहा', पंजाब DGP को क्यों देनी पड़ी ये सफाई

Sidhu Moose Wala Shot Dead: पंजाब के डीजीपी भवरा ने कहा कि सिद्धू मूसेवाला के लिए उनके मन में बहुत सम्मान है और डीजीपी ने उन्हें एक मशहूर कलाकार और पंजाब का कल्चरल आइकॉन बताया है.

Sidhu Moose Wala: 'सिद्धू मूसेवाला को कभी गैंगस्टर नहीं कहा', पंजाब DGP को क्यों देनी पड़ी ये सफाई

Sidhu Moose Wala Shot Dead: मशहूर पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के हत्याकांड के बाद पंजाब की सियासत में भूचाल आ गया है. भगवंत मान सरकार ने एक दिन पहले ही उनकी सुरक्षा हटाई थी जिसके बाद रविवार को गोलियों से भूनकर सिंगर की हत्या कर दी गई. अब पंजाब के DGP वी के भवरा ने सोमवार को कहा कि उन्होंने सिद्धू मूसेवाला को कभी गैंगस्टर नहीं बताया या यह नहीं कहा कि वह गैंगस्टर से जुड़े थे.

पिता ने मुख्यमंत्री से की शिकायत

इससे पहले पंजाबी गायक के पिता बलकौर सिंह ने मुख्यमंत्री भगवंत मान को चिट्ठी लिखकर अपने बेटे की हत्या को गैंगवार से जोड़ने के लिए डीजीपी भवरा से सार्वजनिक रूप से माफी मांगने की मांग की. इसके बाद पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) की यह सफाई देनी पड़ी है. मुख्यमंत्री को लिखी चिट्ठी में मूसेवाला के पिता ने अपने बेटे की हत्या की हाई कोर्ट के सिटिंग जज से जांच कराने की भी मांग की थी.

ये भी पढ़ें - Sidhu Moosewala Murder: गैंगलैंड बना पंजाब! मूसेवाला के मर्डर के बाद बड़ी गैंगवार होने की आशंका

इसके बाद एक बयान में डीजीपी भवरा ने कहा कि सिद्धू मूसेवाला के लिए उनके मन में बहुत सम्मान है और डीजीपी ने उन्हें एक मशहूर कलाकार और पंजाब का कल्चरल आइकॉन बताया है. हत्या की निंदा करते हुए, राज्य के पुलिस प्रमुख ने कहा कि मामले की जांच चल रही है और वारदात को अंजाम देने वाले अपराधियों को न्याय के कठघरे में लाया जाएगा.

डीजीपी ने सफाई में कही ये बात

डीजीपी भवरा ने कहा कि किसी भी मौके पर उन्होंने कभी भी यह नहीं कहा कि मूसेवाला गैंगस्टर थे या गैंगस्टर से जुड़े थे. डीजीपी ने कहा, ‘गैंगस्टर होने के संबंध में सोशल मीडिया पर कई लोगों की ओर से दावे और प्रतिदावे किये जा रहे हैं. गोल्डी बरार ने लॉरेंस बिश्नोई गिरोह की तरफ से (मूसेवाला की हत्या) की जिम्मेदारी ली है.'

उन्होंने कहा कि जांच में सभी पहलुओं पर गौर किया जाएगा. डीजीपी ने कहा कि उन्हें मीडिया के एक वर्ग ने गलत तरीके से कोट किया है और वह मूसेवाला का बहुत सम्मान करते हैं.

ये भी पढ़ें: हत्या से 1 दिन पहले खालिस्तानियों से मिले थे मूसेवाला! जानें किस मुद्दे पर हुई बात?

मानसा जिले में रविवार को अज्ञात हमलावरों ने मशहूर पंजाबी गायक मूसेवाला (28) की गोली मारकर हत्या कर दी थी. राज्य सरकार की ओर से मूसेवाला की सिक्योरिटी घटाने के एक दिन बाद यह वारदात हुई. यही वजह है कि अब विपक्षी दल पंजाब की AAP सरकार पर हमलावर हैं.

LIVE TV

Trending news