Shivsena Attacks BJP: 'बस हिटलर की तरह गैस चैंबर बनाने की कमी है', शिवसेना का केंद्र सरकार पर निशाना
Advertisement

Shivsena Attacks BJP: 'बस हिटलर की तरह गैस चैंबर बनाने की कमी है', शिवसेना का केंद्र सरकार पर निशाना

Shivsena Attacks BJP: शिवसेना ने गुरुवार को केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर करारा हमला बोला है. शिवसेना ने कहा कि बीजेपी न सिर्फ पंडित जवाहरलाल नेहरू, इंदिरा गांधी और राजीव गांधी जैसे दिवंगत कांग्रेस नेताओं की यादें मिटाना चाहती है बल्कि नेहरू-गांधी वंश की संभावनाओं को भी 'नष्ट' करना चाहता है.

शिवसेना सुप्रीमो उद्धव ठाकरे

Shivsena Attacks BJP: शिवसेना ने गुरुवार को केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर करारा हमला बोला है. शिवसेना ने कहा कि बीजेपी न सिर्फ पंडित जवाहरलाल नेहरू, इंदिरा गांधी और राजीव गांधी जैसे दिवंगत कांग्रेस नेताओं की यादें मिटाना चाहती है बल्कि नेहरू-गांधी वंश की संभावनाओं को भी 'नष्ट' करना चाहता है.

राहुल से पूछताछ पर उठाए सवाल

शिवसेना के मुखपत्र सामना में मनी लॉन्ड्रिंग मामले में कांग्रेस नेता राहुल गांधी से ईडी की पूछताछ को लेकर केंद्र पर सवाल उठाए गए. सामना में कहा गया कि राहुल गांधी से पूछताछ कर बीजेपी यह जताना चाहती है कि वह किसी का भी गिरेबान पकड़ सकती है, चाहे कोई कितना भी ताकतवर क्यों ना हो. सामना ने इसे सत्ता का अहंकार बताया.

Agneepath Scheme: अग्निपथ योजना को लेकर फैलाए जा रहे भ्रम, जानें फौज में भर्ती से जुड़े ये जरूरी फैक्ट्स

गैस चैंबर बनाने की कमी

PTI की रिपोर्ट के मुताबिक, सामना में कहा गया, 'बीजेपी न सिर्फ पंडित नेहरू, इंदिरा और राजीव गांधी की स्मृतियों को मिटाना चाहती है बल्कि वह नेहरू-गांधी वंश की संभावनाओं को भी नष्ट करने पर तुली है.' सामना ने कहा कि आज राहुल गांधी और सोनिया गांधी हैं, कल कोई भी हो सकता है.  सरकार के पास हिटलर की तरह विरोधियों को खत्म करने के लिए जहरीले गैस चैंबर बनाने की कमी है. 

शिवसेना के संपादकीय में कहा गया, 'फिर कानून की समानता कैसे हो सकती है.' आगे लिखा गया, शिवसेना, राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी), समाजवादी पार्टी, झारखंड मुक्ति मोर्चा, कांग्रेस, तृणमूल कांग्रेस भी ईडी की रडार पर है. एजेंसी ने कभी किसी बीजेपी नेता के यहां छापेमारी नहीं की है.  

Nupur Sharma Row: पाकिस्तान में नूपुर शर्मा के समर्थन में उठी आवाज, मौलाना ने मुसलमानों पर लगाया ये आरोप

 

सामना में आरोप लगाया गया कि ईडी का काम सिर्फ अनिल देशमुख, नवाब मलिक, अभिषेक बनर्जी, अनिल परब, संजय राउत और लालू प्रसाद यादव पर मुकदमा दायर करना है. बता दें कि नेशनल हेराल्ड मामले में राहुल गांधी बुधवार को लगातार तीसरे दिन ईडी के सामने पेश हुए थे. एजेंसी मीडिया संगठन और उसके मालिक यंग इंडियन के संबंध में निर्णय लेने में उनकी 'व्यक्तिगत भूमिका' के बारे में जवाब मांग रही है.

लाइव टीवी

Trending news