Nikhat Bano: जेल में पति के साथ क्वालिटी टाइम बिताती थी मुख्तार की बहू, CCTV कैमरे बंद कर होता था ऐसा; हुआ खुलासा
Advertisement

Nikhat Bano: जेल में पति के साथ क्वालिटी टाइम बिताती थी मुख्तार की बहू, CCTV कैमरे बंद कर होता था ऐसा; हुआ खुलासा

Nikhat Bano in Chitrakoot Jail: मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) के बेटे अब्बास अंसारी (Abbas Ansari) और बहू निकहत बानो की जेल के अंदर मुलाकात को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है और पता चला है कि इस दौरान सीसीटीवी बंद कर दिए जाते थे.

Nikhat Bano: जेल में पति के साथ क्वालिटी टाइम बिताती थी मुख्तार की बहू, CCTV कैमरे बंद कर होता था ऐसा; हुआ खुलासा

Abbas Ansari and Nikhat Bano Case: मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) के बेटे अब्बास अंसारी और बहू निकहत बानो की जेल में मुलाकात को लेकर लगातार नए-नए खुलासे हो रहे हैं और अब एसआईटी (SIT) की पूछताछ में पता चला है कि किस तरह दोनों की मुलाकात होती थी. बता दें कि निकहत बानो (Nikhat Bano) रोजाना जेल में अपने पति से मिलने जाती थीं और 4-5 घंटे जेल में ही बिताती थी. अब एसआईटी ने इस मामले डिप्टी जेलर और जेल वार्डर से पूछताछ की है, जिसमें उन्होंने कई राज सामने रखे हैं. इसके आधार पर जेल अधीक्षक और जेलर को गिरफ्तार किया गया है.

रोजाना 4-5 घंटे क्वालिटी टाइम बिताती थीं निकहत

जांच में पता चला है कि निकहत बानो (Nikhat Bano) रोजाना चित्रकूट जेल जाती थीं और 4-5 घंटे अपने पति के साथ क्वालिटी टाइम बिताती थीं. गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने जब चित्रकूट जेल की औचक तलाशी ली तो अब्बास अंसारी (Abbas Ansari) जेल बैरक की जगह अपनी पत्नी के साथ जेल अधीक्षक के ऑफिस के बगल वाले कमरे में मिले.

सीसीटीवी कैमरे बंद कर होती थी मुलाकात

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, एसआईटी (SIT) की पूछताछ में जेल अधिकारियों ने बताया है कि जब निकहत बानो (Nikhat Bano) अपने पति अब्बास अंसारी (Abbas Ansari) से मिलने जाती थीं, तब खास इंतजाम किए जाते थे. इसके लिए जेल के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे बंद कर दिए जाते थे.  इसके साथ ही निकहत के आने से पहले बिजली जाने की बात कहकर मेन गेट का कैमरा भी बंद कर दिया जाता था.

मीटिंग के दौरान जेल अधिकारी करते थे रखवाली

सूत्रों के अनुसार, पूछताछ में इस बात का भी खुलासा हुआ है कि मुलाकात के दौरान डिप्टी जेलर और जेल वार्डर की ड्यूटी जरूरत के हिसाब से लगाई जाती थी और पूरी व्यवस्था की जिम्मेदारी लेते थे. इस दौरान ड्यूटी पर तैनात अधिकारी कैंटीन से लेकर जेल के मेन गेट तक हर जगह आने-जाने वालों पर नजर रखते थे.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news