बीजेपी सांसद पर जानलेवा हमला, खनन माफिया ने की गाड़ी को ट्रक से कुचलने की कोशिश
Advertisement
trendingNow11293139

बीजेपी सांसद पर जानलेवा हमला, खनन माफिया ने की गाड़ी को ट्रक से कुचलने की कोशिश

Attack on Ranjeeta Koli: बीजेपी सांसद रंजीता कोली पर खनन माफिया ने जानलेवा हमला किया है. वह इस हमले में बाल-बाल बच गईं. कोली राजस्थान के भरतपुर से दिल्ली लौट रही थीं. उन्होंने स्थानीय प्रशासन पर जमकर आरोप लगाए हैं.

बीजेपी सांसद पर जानलेवा हमला, खनन माफिया ने की गाड़ी को ट्रक से कुचलने की कोशिश

BJP MP Attacked: राजस्थान से दिल्ली लौट रही भरतपुर से बीजेपी सांसद रंजीता कोली पर जानलेवा हमला हुआ है. खनन माफियाओं ने उनकी गाड़ी को ट्रक से कुचलने की कोशिश की. उन्होंने सांसद की गाड़ी के शीशे भी तोड़ डाले. यह कामां-कोसी मार्ग पर लेवडा मोड़ के पास की घटना है.

हादसे में सांसद रंजीता कोली बाल-बाल बच गईं. सांसद पर हमले की सूचना मिलते ही भाजपा नेता और ग्रामीण मौके पर जमा हो गए. सांसद भी हादसे के बाद सड़क पर धरने पर बैठ गईं. वह पिछले 8 घंटे से सड़क पर बैठी हैं. कलेक्टर-एसपी लगातार उनको समझाने की कोशिश कर रहे हैं. सांसद ने इस दौरान प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाए हैं. सांसद रंजीता कोली पर यह चौथी बार हमला हुआ है. 

घटना पर एएसपी आरएस कविया ने कहा, 'हादसे के बाद सांसद ने बताया कि वह दिल्ली लौट रही थीं.तभी उन्होंने ओवरलोड ट्रकों को देखा. उन्होंने ट्रकों को रोकने की कोशिश की. 2-3 ट्रक रुके. जबकि बाकी भाग गए. उन्होंने यह भी बताया कि फरार होते वक्त ट्रकों ने उनकी गाड़ी पर पत्थर भी फेंके और उनपर हमला किया.'

सांसद ने कहा, 'मैंने करीब 150 ओवरलोड ट्रकों को देखा. मैंने उन्हें रोकने की कोशिश की लेकिन वह भाग गए. उन्हें लगा कि मैं कार में हूं इसलिए उन्होंने पत्थर फेंकने शुरू कर दिए और गाड़ी के शीशे भी तोड़ दिए. इस हादसे में मेरी जान भी जा सकती थी. यह मेरे ऊपर हमला था लेकिन मैं डरूंगी नहीं.'

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news