Goat Price: मौलवी ने कुछ ऐसा कहा, 16 हजार के बकरे की कीमत पहुंच गई 25 लाख
Advertisement
trendingNow11212992

Goat Price: मौलवी ने कुछ ऐसा कहा, 16 हजार के बकरे की कीमत पहुंच गई 25 लाख

Goat Price Hike: बकरे की कीमत 16 हजार रुपये थी. लेकिन मौलवी ने कुछ ऐसा कह दिया कि बकरे की कीमत में अचानक इतना उछाल आ गया.

Goat Price: मौलवी ने कुछ ऐसा कहा, 16 हजार के बकरे की कीमत पहुंच गई 25 लाख

Goat Price Hike: ऐसे कई मामले सामने आते हैं जब किसी जानवर की कीमत सुर्खियां बंटोरती है. हाल ही में धनबाद से भी एक ऐसा ही बकरा सामने आया है जिसकी कीमत सुन आप चौंक जाएंगे. वैसे तो इस बकरे की कीमत 16 हजार रुपये थी. लेकिन मौलवी ने कुछ ऐसा कह दिया कि बकरे की कीमत में अचानक इतना उछाल आ गया. 

क्या है पूरा मामला?

कुछ वर्ष पहले बकरीद में कुरबानी के लिए महुदा के सिंगडा बस्ती में मदनी अंसारी ने एक बकरा खरीदा था. अचानक एक दिन वो बकरे की नहला रहा था. इसी बीच बकरे के मालिक ने उस बकरे की गर्दन की ओर पीठ पर उर्दू में अल्लाह लिखा हुआ देखा. इस बारे में उसने कई मौलवी से उस बकरे को दिखाया. 

इतना आया उछाल

सभी मौलवियों ने उस उर्दू में लिखे हुए की पुष्टि की. इसके बाद उस बकरे की कीमत में इतना बड़ा उछाल आ गया है. बकरे के मालिक ने उसकी कीमत 25 लाख रुपये रखी है.

यह भी पढ़ें: हजारों की भीड़, गर्मी में भी 10 KM पैदल चल कर आए लोग; कुछ ऐसा था सिद्धू का स्टारडम

बिक्री के पैसों से करेगा ये काम

कुछ खरीददारों ने 10 से 12 लाख रुपये देकर बकरा खरीदने की इच्छा जाहिर की. तो बकरे के मालिक ने बताया कि इस बकरे से जो भी कमाई होगी वो गरीब लड़कियों की शादी में खर्च करूंगा. ताकि इस रब के द्वारा दिए गए पैसों से वो कुछ अच्छा काम कर सकेगा.

लोग मान रहे अच्छा संकेत

गर्दन पर उर्दू में अल्लाह लिखे होने की वजह से लोग इसे बहुत अच्छा संकेत मान रहे हैं. यही वजह है कि आस-पास के लोग रोज ही बकरे को देखने के लिए पहुंच रहे हैं. 

LIVE TV

Trending news