Politics: क्या ममता-राहुल के बीच है 'मैच फिक्सिंग'? पात्रा बोले- सुबह बधाई और शाम में हमला करती हैं सीएम
Advertisement
trendingNow11637872

Politics: क्या ममता-राहुल के बीच है 'मैच फिक्सिंग'? पात्रा बोले- सुबह बधाई और शाम में हमला करती हैं सीएम

BJP News: संबित पात्रा ने कहा कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी दोहरे मापदंड अपना रही है. तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष, कांग्रेस नेता राहुल गांधी को वह सुबह एक गुलदस्ता देकर उनका अभिवादन करती हैं. लोगों के सामने दूसरा चेहरा दिखाती हैं और इसके बाद शाम को एक जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी पर ही हमला बोलती हैं. ये सब जनता देख रही है, सुन रही है और समझ रही है. 

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा

Sambit Patra speech: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर सोमवार को बड़ा बयान दिया है. उनके इस बयान के बाद से राजनीतिक गलियारों में हलचल तेज हो गई है. उन्होंने पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी दोहरे मापदंड अपना रही है. तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष, कांग्रेस नेता राहुल गांधी को वह सुबह एक गुलदस्ता देकर उनका अभिवादन करती हैं. लोगों के सामने दूसरा चेहरा दिखाती हैं और इसके बाद शाम को एक जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी पर ही हमला बोलती हैं. ये सब जनता देख रही है, सुन रही है और समझ रही है. उनके इस बहकावे में अब जनता नहीं आने वाली. दोहरे मापदंड अपनाने वालों के साथ जनता कभी टीक कर नहीं रहती है.

विपक्षी नेता भाजपा का मुख्य निशाना बन गया है
ममता बनर्जी ने 26 मार्च को लोकसभा की सदस्य से राहुल गांधी की योग्यता पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए मोदी सरकार पर निशाना साधा था. उन्होंने राहुल गांधी का पक्ष लेते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के न्यू इंडिया में विपक्षी नेता भाजपा का मुख्य निशाना बन गए हैं. भाजपा विपक्षियों को अपने निशाने पर ले कर उन्हें दबाना चाह रही है, जो भी नेता जनता के हित में आवाज उठाता है भाजपा उसको अपना निशाना बना लेती है. किसी ना किसी तौर पर उसे परेशान किया जा रहा है या फिर उनके खिलाफ कोई जांच बैठा दी जाती है. जांच के नाम पर भी लोगों को प्रताड़ित किया जा रहा है. 

अपराधिक पृष्ठभूमि वाले नेता भाजपा के मंत्रिमंडल में शामिल
ममता बनर्जी ने अपने एक ट्वीट पर भाजपा सरकार पर बड़ा आरोप लगाया है. उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट करते हुए कहा है कि अपराधिक पृष्ठभूमि वाले भाजपा नेताओं को मंत्रिमंडल में शामिल किया जाता है. वहीं विपक्षी नेताओं के उनके भाषणों के लिए आयोग घोषित कर दिया जाता है. हमने अपने संवैधानिक लोकतंत्र के लिए एक नया निम्न स्तर देखा है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news