Seraikela Murder Case: पत्नी-बेटे पर जल्लाद पति का कहर, दोनों को कुल्हाड़ी से काटा; फिर किया ये काम
Advertisement
trendingNow11450410

Seraikela Murder Case: पत्नी-बेटे पर जल्लाद पति का कहर, दोनों को कुल्हाड़ी से काटा; फिर किया ये काम

Seraikela Killing: पत्नी और बेटे को मौत के घाट उतारने के बाद शख्स ने खुदकुशी कर ली. हालांकि, ये अभी तक साफ नहीं हो पाया है कि उसने इस खौफनाक वारदात को क्यों अंजाम दिया?

सरायकेला मर्डर केस.

Seraikela Crime: झारखंड (Jharkhand) के सरायकेला-खरसावां जिले से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. दरअसल यहां एक शख्स ने अपनी पत्नी और 10 साल के बेटे को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया और बाद में खुदकुशी कर ली. शख्स ने पत्नी और बेटे को कुल्हाड़ी से काट डाला है. वारदात के खुलासे के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है. पुलिस (Police) मामले की जांच में जुटी हुई है. घटनास्थल से वारदात में इस्तेमाल हथियार बरामद कर लिया गया है.

पत्नी-बेटे को मारने के बाद की खुदकुशी

बता दें कि ये खौफनाक वारदात जमशेदपुर से सटे सरायकेला-खरसावां जिले के आदित्यपुर थाना इलाके के अंतर्गत हुई. यहां एक शख्स ने अपनी पत्नी और 10 साल के बेटे की हत्या करके खुद भी आत्महत्या कर ली. घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैली हुई है. मृतकों की पहचान 51 साल के इमानवेल टेलेरा, उसकी पत्नी 45 साल की अनिमा एरे और 10 साल बेटे अंकन एमोन टेलेरा के रूप में हुई है.

पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए शव

ये रूह कंपा देने वाली घटना रविवार देर शाम की बताई जा रही है. वारदात की खबर मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की. पुलिस ने तीनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. जानकारी के मुताबिक, यह परिवार किराए के मकान में रहता था. मृतक अनिमा एएसआईसी कर्मी थी.

मौके से बरामद किया गया चापड़

जान लें कि पुलिस ने घटनास्थल से एक चापड़ को बरामद किया है. फिलहाल उस कमरे को सील कर दिया गया है जहां वारदात को अंजाम दिया गया. घटनास्थल का सीन बेहद ही वीभत्स था. हर तरफ खून ही खून दिख रहा था.

सूत्रों के मुताबिक, ये घटना रविवार दोपहर करीब 3 बजे हुई, क्योंकि जिस वक्त लोग मौके पर पहुंचे थे. उस वक्त तीनों के शरीर में जान थी. तीनों तड़प रहे थे. हालांकि, जब तक रेस्क्यू ऑपरेशन किया गया तब तक तीनों ने दम तोड़ दिया. हालांकि, अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि शख्स ने अपनी पत्नी और बेटे को क्यों मारा? उसने आत्महत्या क्यों की? पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news