Advertisement
trendingPhotos2319332
photoDetails1hindi

Anant-Radhika wedding: 50 बेटियों की विदाई के बाद अब अंबानी के घर आएगी बहू, आज से शुरु हुआ अनंत-राधिका का 'शुभ लग्न'

रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी का फंक्शन इन दिनों खूब चर्चा में है. दो प्री वेडिंग फंक्शन के बाद 12 जुलाई को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी होने वाली है.

अनंत राधिका की शादी

1/7
अनंत राधिका की शादी

Anant-Radhika wedding: रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी का फंक्शन इन दिनों खूब चर्चा में है. दो प्री वेडिंग फंक्शन के बाद 12 जुलाई को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी होने वाली है. शादी के पहले मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने 50 गरीब लड़कियों की शादी करवाई. 2 जुलाई को अंबानी परिवार ने 50 गरीब जोड़ों की शादी कराई, जिसमें पूरा अंबानी परिवार शामिल हुआ. 

 

50 बेटियों का कन्यादान

2/7
50 बेटियों का कन्यादान

 

मुंबई से करीब 100 किमी दूर पालघर में अंबानी परिवार ने 50 गरीब कन्याओं के लिए सामूहिक विवाह करवाई. इस शादी का पूरा आयोजन अंबानी परिवार की ओर से किया गया. खुद मुकेश अंबानी , नीता अंबानी, आकाश अंबानी और उनकी पत्नी श्लोका अंबानी, ईशा अंबानी और उनके पति आनंद पीरामल इस समारोह में शामिल हुए. 

सामूहिक जोड़ों को तोहफे

3/7
 सामूहिक जोड़ों को तोहफे

 

  सामूहिक समारोह रिलायंस कॉरपोरेट पार्क में आयोजित किया गया था. सामूहिक विवाह को सफल बनाने के लिए करने वाले लगभग 800 लोगों ने हिस्सा लिया था. शादी का पूरा खर्चा अंबानी परिवार ने उठाया.  

सोने-चांदी के साथ 1 लाख का चेक

4/7
 सोने-चांदी के साथ 1 लाख का चेक

 

अंबानी परिवार ने नवविवाहित कपल को सोने-चांदी के साथ 1 लाख रुपये का चेक शगुन के तौर पर दिया. हर जोड़े को सोने का मंगलसूत्र, शादी की अंगूठियां और ईयर रिंग के साथ नोज पिन भेज किया गया. पैर की बिछिया और पायल जैसे चांदी के आभूषण भी दिए.

एक साल का राशन

5/7
 एक साल का राशन

 

सोने-चांदी के अलावा अंबानी परिवार ने जोड़े को सालभर का राशन, घर की जरूरत का सामान गिफ्ट किया.  बर्चन, कपंड़े, घर की जरूरत के सामानस ग्रॉसरी गिफ्ट किया.  

आज से शुभ लग्न की शुरुआत

6/7
 आज से शुभ लग्न की शुरुआत

 

गरीब कन्‍याओं की विदाई के बाद आज से अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के ‘शुभ लग्न समारोह’ की शुरुआत हो गई है. नीता अंबानी ने कहा कि सामूहिक विवाद के साथ ही घर में शादी के कार्यक्रम की शुरुआत हो गई है.  

अनंत अंबानी-राधिका की शादी का फंक्शन

7/7
 अनंत अंबानी-राधिका की शादी  का फंक्शन

 

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी 12 जुलाई को जियो वर्ल्ड सेंटर में होने वाली है. देश-दुनिया की तमाम बड़ी हस्तियां इस शादी में शामिल होंगी. 13 जुलाई को शुभ आशीर्वाद सेरेमनी और 14 जुलाई को रिसेप्शन होना है.  

ट्रेन्डिंग फोटोज़