BJP नेताओं के हेलीकॉप्टरों की जांच करने की हिम्मत है? ममता बनर्जी ने दी IT अधिकारियों को खुली चुनौती
Advertisement

BJP नेताओं के हेलीकॉप्टरों की जांच करने की हिम्मत है? ममता बनर्जी ने दी IT अधिकारियों को खुली चुनौती

Mamata Banerjee On BJP : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आईटी अधिकारियों को उन हेलीकॉप्टर की जांच करने की चुनौती दी, जिनका इस्तेमाल चुनाव प्रचार करने के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता कर रहे हैं. 

 

West Bengal

West Bengal : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सोमवार ( 15 अप्रैल ) को इनकम टैक्स ( IT ) अधिकारियों को भाजपा नेताओं के हेलिकॉप्टर की जांच करने की चुनौती दी है. बनर्जी ने कूचबिहार में एक रैली को संबोधित करते हुए आरोप लगाया कि भाजपा चुनाव से पहले TMC के खिलाफ केंद्रीय एजेंसियों का दुरुपयोग कर रही है.

साथ ही उन्होंने बताया कि IT अधिकारियों ने छापेमारी की और ट्रायल रन से पहले पार्टी नेता अभिषेक बनर्जी के हेलिकॉप्टर की तलाशी ली, लेकिन कुछ नहीं मिला. बता दें, कि उन आईटी अधिकारियों ने दावा किया कि उनके पास इनपुट था, कि हेलीकॉप्टर में पैसा और सोना है, लेकिन उन्हें कुछ नहीं मिला. 

 

भाजपा नेताओं के हेलीकॉप्टरों की जांच करने की हिम्मत करें : ममता

इसी दौरान बनर्जी ने कहा कि यह भाजपा है, जो ऐसी चीजों में शामिल है, लेकिन क्या केंद्रीय एजेंसी के अधिकारी कभी भाजपा नेताओं के हेलीकॉप्टरों की जांच करने की हिम्मत करेंगे. तृणमूल कांग्रेस ने रविवार ( 14 अप्रैल ) को कहा कि उसके महासचिव अभिषेक बनर्जी के हेलीकॉप्टर पर कोलकाता के बेहाला फ्लाइंग क्लब में आईटी अधिकारियों ने छापा मारा और आरोप लगाया कि यह विपक्षी उम्मीदवारों को परेशान करने और डराने-धमकाने की भाजपा की जानबूझकर की गई चाल का हिस्सा था, जिनके साथ वे राजनीतिक रूप से जुड़ नहीं सकते. 

 

आईटी विभाग ने किया दावा

टीएमसी के 'छापेमारी' के दावे पर विवाद खड़ा हो गया है. आईटी विभाग के सूत्रों ने दावा किया कि तलाशी या सर्वेक्षण जैसी कोई प्रवर्तन कार्रवाई नहीं हुई थी और टीएमसी नेता हेलीकॉप्टर में भी मौजूद नहीं थे. टीएमसी सुप्रीमो ने भाजपा पर केंद्रीय एजेंसियों का दुरुपयोग करने और चुनावों में 'सभी राजनीतिक दलों के लिए समान अवसर' की अनुमति नहीं देने का भी आरोप लगाया, साथ ही उन्होंने कहा, कि 'भाजपा चुनाव के पहले चरण से कुछ दिन पहले हमारे नेताओं को गिरफ्तार करने के लिए एनआईए का इस्तेमाल कर सकती है ताकि उन्हें खुली छूट मिल सके

 

 

 

 

 

Trending news