Maharashtra Political Crisis: चर्चा में कंगना-नवनीत के ये बयान, क्या उद्धव ठाकरे पर भारी है 'नारी श्राप'?
Advertisement
trendingNow11229540

Maharashtra Political Crisis: चर्चा में कंगना-नवनीत के ये बयान, क्या उद्धव ठाकरे पर भारी है 'नारी श्राप'?

Maharashtra Political Crisis: कंगना और नवनीत ने ठाकरे सरकार को लेकर ऐसी बातें कही थी जो मौजूदा राजनीतिक संकट को देखकर याद आ रही हैं. उद्धव ठाकरे की सरकार खतरे में है और चर्चा हो रही है कि क्या इनकी बातें सच होने वाली है.

Maharashtra Political Crisis: चर्चा में कंगना-नवनीत के ये बयान, क्या उद्धव ठाकरे पर भारी है 'नारी श्राप'?

Kangana Ranaut Navneet Rana Statement Viral: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की कुर्सी खतरे में है. शिवसेना के विधायक और मंत्री एकनाथ शिंदे के बगावती तेवर अपनाने के बाद सीएम ठाकरे मुश्किल में हैं. महाराष्ट्र में मचे सियासी संकट के बीच अमरावती से सांसद नवनीत राणा और बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के बयान चर्चा में हैं. 

बता दें कि नवनीत राणा हनुमान चालीसा विवाद के बाद जेल गई थीं और कंगना रनौत के घर को BMC की कार्ऱवाई में तोड़ा गया था. आखिर क्यों नवनीत राणा और कंगना रनौत के बयान सुर्खियों में है, आइए जानते हैं.

नवनीत राणा ने उद्धव ठाकरे को दी थी चुनौती

शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे महाराष्ट्र में एनसीपी और कांग्रेस के साथ मिलकर सरकार चला रहे हैं. उन्हें कई बार विरोध का सामना करना पड़ा. कई चेहरे अलग-अलग मुद्दों पर उनके सामने खड़े हुए. उद्धव को दो महिलाओं ने सीधा चैलेंज दिया. इन दोनों महिलाओं ने मुख्यमंत्री और ठाकरे सरकार की खिलाफत की. सीएम के खिलाफ बयान दिए और उसका खामियाजा भी भुगता. 

इन दोनों महिलाओं ने ठाकरे सरकार को लेकर ऐसी बातें कही थी जो मौजूदा राजनीतिक संकट को देखकर याद आ रही हैं. उद्धव ठाकरे की सरकार खतरे में है और चर्चा हो रही है कि क्या इनकी बातें सच होने वाली है. 

महाराष्ट्र में अजान विवाद के बीच नवनीत राणा और उनके विधायक पति रवि राणा ने उद्धव ठाकरे को हनुमान चालीसा पढ़ने के लिए कहा था और ऐसा नहीं करने पर मातोश्री पर जाकर हनुमान चालीसा पढ़ने की बात कही थी.

ये भी पढ़ें- Kangana Ranaut: 'आज मेरा घर टूटा है कल तुम्हारा घमंड टूटेगा', उद्धव के खिलाफ कंगना का पुराना VIDEO हुआ वायरल

इस ऐलान के बाद नवनीत राणा शिवसेना के निशाने पर आ गईं. मुंबई से अमरावती तक उनका विरोध शुरू हो गया. विवाद बढ़ने के बाद राणा दंपत्ति के खिलाफ केस दर्ज हुआ. बाद में उन्हें गिरफ्तार किया गया और अदालत ने उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया. राणा दंपत्ति 13 दिन तक जेल में रहे. 

जेल से बाहर निकलने के बाद भी नवनीत राणा के तेवर नहीं बदले. उन्होंने हनुमान चालीसा का पाठ किया और सीएम ठाकरे को चुनाव लड़ने की चुनौती दी. ताजा राजनीतिक संकट के बाद भी नवनीत राणा विमान में हनुमान चालीसा का पाठ करती दिखीं. 

नवनीत राणा ने सीएम ठाकरे को चुनौती दी थी कि वह लोगों के बीच जाएं और चुनाव जीतकर जिताएं.आपके सामने मैं खड़ी रहूंगी और आपको जीतकर दिखाना है. आपको दिखाना होगा कि महिला की ताकत, ईमानदारी के सामने कौन चुनकर आ सकता है. हनुमान चालीसा विवाद से शिवसेना की हिंदुत्व वाली छवि पर असर पड़ा और इस वक्त ठाकरे सरकार मुश्किल में है. 

कंगना का बयान भी हो रहा वायरल

महाराष्ट्र में राजनीतिक संकट के बीच एक्ट्रेस कंगना रनौत का बयान भी वायरल हो रहा है. कंगना ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ठाकरे सरकार पर हमला बोला था. इस बीच बीएमसी ने कंगना के घर पर कार्रवाई की. तब कंगना ने उद्धव ठाकरे को चैलेंज दिया था. कंगना ने कहा था, 'उद्धव ठाकरे ये जो आतंक है, अच्छा हुआ ये मेरे साथ हुआ. जय हिंद जय महाराष्ट्र. बीएमसी की कार्रवाई पर कंगना ने कहा था कि आज मेरा घर टूटा है, कल तेरा घमंड टूटेगा, ये वक्त का पहिया है, याद रखना हमेशा एक जैसा नहीं रहता. 

 

Trending news