Sharad Pawar को पता था क्या करने वाले हैं अजित पवार? राज ठाकरे के बयान से मचा बवाल
Advertisement
trendingNow11763982

Sharad Pawar को पता था क्या करने वाले हैं अजित पवार? राज ठाकरे के बयान से मचा बवाल

Raj Thackeray on Maharashtra Politics: राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) और शरद पवार (Sharad Pawar) से अजित पवार (Ajit Pawar) की बगावत पर महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) प्रमुख राज ठाकरे ने इस पर बयान देकर सनसनी फैला दी है.

Sharad Pawar को पता था क्या करने वाले हैं अजित पवार? राज ठाकरे के बयान से मचा बवाल

Maharashtra Political Crisis: अजित पवार (Ajit Pawar) ने रविवार को अपने चाचा शरद पवार (Sharad Pawar) से बगावत की और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) को तोड़कर एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) सरकार में उपमुख्यमंत्री बन गए. इसके बाद से सवाल उठ रहा है कि क्या महाराष्ट्र की राजनीति के चाणक्य कहे जाने वाले शरद पवार को इसकी जानकारी थी. अब महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) प्रमुख राज ठाकरे (Raj Thackeray) ने इस पर बयान देकर सनसनी फैला दी है.

क्या शरद पवार को पता था क्या करने वाले हैं अजित पवार?

एमएनएस चीफ राज ठाकरे (Raj Thackeray) ने कहा है, 'शरद पवार (Sharad Pawar) कहते हैं की उन्हें इस बारे में पता नहीं था. ऐसा हो नहीं सकता कि अजित पवार (Ajit Pawar) के कदम के बारे में शरद पवार को पता ना हो. यह सब पवार का पॉलिटिकल ड्रामा ही है. आज राज्य में कौन किसका दुश्मन है पता नहीं चल रहा.'

बगावत के बाद महाविकास अघाड़ी में भी घमासान?

अजित पवार (Ajit Pawar) की बगावत के बाद महाविकास अघाड़ी (MVA) में भी घमासान तेज हो गया है. सवाल ये है कि अब नेता विपक्ष किस पार्टी का होगा, क्योंकि अजित पवार जो अब तक नेता विपक्ष थे वो अब सरकार में शामिल हो गए हैं. कांग्रेस  नेता बालासाहेब थोराट (Balasaheb Thorat) ने नेता विपक्ष की कुर्सी पर दावा ठोकते हुए कहा है कि जिस पार्टी के पास सबसे ज्यादा विधायक होंगे. उसका ही नेता विपक्ष के पद पर दावा होगा.

Trending news