Amruta Fadnavis Tweet: शायरी से उद्धव सरकार को घेरती थीं देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता, अब शिंदे पर किया ट्वीट
Advertisement
trendingNow11239670

Amruta Fadnavis Tweet: शायरी से उद्धव सरकार को घेरती थीं देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता, अब शिंदे पर किया ट्वीट

Amruta Fadnavis Tweet: देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. पति की सत्ता में वापसी के बाद उन्होंने ट्वीट किया है. 

Amruta Fadnavis Tweet: शायरी से उद्धव सरकार को घेरती थीं देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता, अब शिंदे पर किया ट्वीट

Devendra Fadnavis wife Amruta Fadnavis: भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के सीनियर नेता देवेंद्र फडणवीस महाराष्ट्र के नए उपमुख्यमंत्री होंगे. उन्होंने गुरुवार को शपथ ली. वहीं, शिवसेना के बागी विधायक एकनाथ शिंदे मुख्यमंत्री होंगे. देवेंद्र फडणवीस की सत्ता में वापसी के बाद उनकी पत्नी अमृता फडणवीस ने ट्वीट किया और दोनों नेताओं को बधाई दी. 

अमृता ने लिखा कि हमारे मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस को दिल से मुबारकबाद और शुभकामनाएं. बता दें कि अमृता फडणवीस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.  अमृता फडणवीस ने उस दिन भी ट्वीट किया था जब एकनाथ शिंदे ने बगावत की थी. 22 जून को अमृता फडणवीस ने लिखा था, एक 'था' कपटी राजा. हालांकि बाद में उन्होंने ये ट्वीट डिलीट कर दिया था. 

ट्विटर पर एक्टिव रहती हैं अमृता फडणवीस

अमृता महाराष्ट्र के राजनीति और राज्य के मुद्दे को लेकर लगातार ट्वीट करती हैं. पिछले 2-3 साल के उन ट्वीट पर आइए नजर डालते हैं.

-24 अप्रैल 2022 को अमृता ने लिखा था कि बालासाहेब ठाकरे के नाम पे करते सभी अब रास लीला हैं, मैं करूं तो साला, कैरेक्टर ढीला है.

-15 फरवरी को अमृता फडणवीस ने लिखा कि आज फिर एक बिल्ली ने दहाड़ने की कोशिश की है. 

-5 फरवरी 2022 को अमृता फडणवीस शिवसेना की प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी से भिड़ गई थीं. अमृता ने कहा था कि रोड में ट्रैफिक की वजह से 3% मुंबईकर्स का तलाक हो जाता है. इस पर प्रियंका ने उन्हें बेस्ट कुतर्क का अवार्ड देने की बात कही. अमृता ने कहा कि सच को भ्रमित मत करिए.

-वहीं, 8 अप्रैल 2021 को अमृता फडणवीस ने लिखा- पहचान कौन? एक राजा जो, महल की चौखट से निकलता नहीं, आवाम से कभी मिलता नहीं, वसूली के बिन उसका पत्ता हिलता नहीं. सच है, धोखा कभी फलता नहीं, क्या आपका खून ऐसे राजा को देख खौलता नहीं?

-2019 में उद्धव ठाकरे के मुख्यमंत्री बनने के बाद अमृता फडणवीस ने लिखा- बुरा नेता होना महाराष्ट्र की गलती नहीं है, लेकिन उसके साथ बने रहना जरूर गलती है.

-अमृता फडणवीस ने 26 नवंबर 2019 को ट्वीट करके ये संकेत दिया था कि भले ही उनके पति सीएम नहीं रहे, लेकिन वापसी होगी. उन्होंने उस वक्त अपने ट्वीट के जरिए महाराष्ट्र की जनता को धन्यवाद भी दिया था.

अमृता फडणवीस ने उस वक्त ट्वीट में लिखा था कि पलट के आऊंगी शाखों में खुशबुएं लेकर, ख़िजां की ज़द में हूं मौसम ज़रा बदलने दे इसका मतलब है- मैं खुशबू लेकर फिर से लौटूंगी. अभी पतझड़ की चपेट में हूं, जरा मौसम बदलने दो. 

उन्होंने आगे लिखा कि वहिनी के रूप में पांच साल देने के लिए महाराष्ट्र को धन्यवाद! जैसा प्यार आपने दिया, वह हमेशा मुझे यादों में ले जाएगा. मैंने अपनी क्षमताओं के अनुरूप अपनी जिम्मेदारी निभाने की कोशिश की. इच्छा सिर्फ इतनी थी कि आपकी सेवा करके सकारात्मक बदलाव ला सकूं.

कैशियर के तौर पर प्रोफेशनल करियर की शुरुआत की

अमृता फडणवीस के करियर की बात करें तो वह 2003 में एक प्राइवेट बैंक में कैशियर के तौर पर प्रोफेशनल करियर की शुरुआत की. वह बाद में बिजनेस हेड भी बन गईं. 2005 में शादी होने के 10 साल बाद जब देवेंद्र फडणवीस मुख्यमंत्री बने तो उस वक्त भी अमृता बैंक की प्रीमियम ब्रांच में वाइस प्रेसिडेंट थीं. 

Maharashtra: चर्चा होती रही उद्धव और शिंदे की, इसके बीच चुपके से राज ठाकरे कह गए पते की बात

Shiv Sena Leader Sanjay Raut: संजय राउत की आज ईडी के सामने पेशी, उससे पहले शिवसैनिकों से की ये बड़ी अपील

Trending news