Shiv Sena (UBT) को बड़ा झटका, ठाकरे परिवार का ये करीबी नेता सत्तारूढ़ शिवसेना में होगा शामिल
Advertisement

Shiv Sena (UBT) को बड़ा झटका, ठाकरे परिवार का ये करीबी नेता सत्तारूढ़ शिवसेना में होगा शामिल

Mumbai Rahul Kanal: शिव सेना (यूबीटी) को लगातार सियासी झटके लग रहे हैं. गौरतलब है कि राहुल कनाल से पहले पार्टी एक अन्य वरिष्ठ नेता, सेना (यूबीटी) एमएलसी और प्रवक्ता डॉ. मनीषा कायंदे ने शिवसेना में शामिल होने के लिए पद छोड़ दिया था. 

Shiv Sena (UBT) को बड़ा झटका, ठाकरे परिवार का ये करीबी नेता सत्तारूढ़ शिवसेना में होगा शामिल

Maharashtra Politics Big Jolt To Uddhav: शिव सेना Shiv Sena (UBT) की युवा सेना को बड़ा झटका देते हुए, विधायक आदित्य ठाकरे (Aditya  Thackeray) के करीबी दोस्त राहुल कनाल (Rahul Kanal) शनिवार (1 जुलाई) को सत्तारूढ़ सहयोगी शिवसेना में शामिल होंगे. मीडिया से अपनी बातचीत में युवा नेता राहुल कनाल ने अपने इस फैसले से जुड़ी खबरों की पुष्टि की है. लेकिन आगे उनकी क्या भूमिका होगी या वो क्या करना चाहते हैं इसके बारे में उन्होंने विस्तार से जानकारी देने से इनकार कर दिया. दिलचस्प बात यह है कि कनाल युवा सेना को उस दिन छोड़ देंगे, जब शनिवार को बृहन्मुंबई नगर निगम (BMC) में भ्रष्टाचार के विरोध में आदित्य ठाकरे दक्षिण मुंबई में एक महा-मोर्चा का नेतृत्व करने की योजना बना रहे हैं.

काफी समय से चुपचाप थे कनाल

युवा सेना कोर कमेटी के सदस्य और वर्षों से ठाकरे परिवार के मित्र, कनाल ने कुछ महीनों से पार्टी की गतिविधियों और जिम्मेदारियों से खुद को अलग करना शुरू कर दिया था. विभिन्न मुद्दों और कुछ वरिष्ठ नेताओं की 'कार्यशैली' से असंतुष्ट बताए जाने वाले कनाल समाधान सरवनकर, सिद्धेश कदम, अमेय घोले जैसे कई युवा नेताओं के नक्शेकदम पर चलेंगे. श्री शिरडी साईंबाबा संस्थान ट्रस्ट की ट्रस्टीशिप से पुरस्कृत, कनाल को पश्चिमी उपनगरों में एक प्रतिष्ठित विधानसभा क्षेत्र के लिए सेना (यूबीटी) का टिकट दिए जाने की संभावना है.

एक महीने में उद्धव गुट को दूसरा झटका

शिव सेना (यूबीटी) को लगातार सियासी झटके लग रहे हैं. गौरतलब है कि अभी करीब एक पखवाड़े पहले, पार्टी एक अन्य वरिष्ठ नेता, सेना (यूबीटी) एमएलसी और प्रवक्ता डॉ. मनीषा कायंदे ने शिवसेना में शामिल होने के लिए पद छोड़ दिया था. 

(इनपुट: न्यूज़ एजेंसी आईएएनएस के साथ)

Trending news