ZEEL के एमडी और सीईओ पुनीत गोयनका को मिला 'गेम चेंजर ऑफ द ईयर' अवार्ड
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1274860

ZEEL के एमडी और सीईओ पुनीत गोयनका को मिला 'गेम चेंजर ऑफ द ईयर' अवार्ड

पुनीत गोयनका ने इसका श्रेय ZEE की सभी टीमों को दिया. उन्होंने कहा कि "यह सिर्फ एक प्रोत्साहन नहीं है बल्कि यह अवार्ड इस बात का सबूत है कि हम सही दिशा में आगे बढ़ रहे हैं. यह जीत ZEE परिवार के सभी सदस्यों की है, जो लगातार सफलता प्राप्त कर रहे हैं और हमारे शेयरधारकों को फायदा पहुंचा रहे हैं.

ZEEL के एमडी और सीईओ पुनीत गोयनका.

नई दिल्लीः ZEE एंटरटेनमेंट एंटरप्राइजेज लिमिटेड (ZEEL)  के मैनेजिंग डायरेक्टर और सीईओ पुनीत गोयनका को इंटरनेशनल एडवरटाइजिंग एसोसिएशन (IAA) लीडरशिप के प्रतिष्ठित गेम चेंजर ऑफ द ईयर अवार्ड से सम्मानित किया गया है. यह अवार्ड समारोह मुंबई में आयोजित किया गया. मीडिया और एंटरटेनमेंट सेक्टर की ग्रोथ में अमूल्य योगदान देने के लिए पुनीत गोयनका को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया है. बीते एक साल में ZEE के बिजनेस में लचीलापन लाने और विभिन्न सेक्टर में कंपनी की सफलता का श्रेय पुनीत गोयनका को दिया जा रहा है. 

वहीं गेम चेंजर ऑफ द ईयर का अवार्ड मिलने पर पुनीत गोयनका ने इसका श्रेय ZEE की सभी टीमों को दिया. उन्होंने कहा कि "यह सिर्फ एक प्रोत्साहन नहीं है बल्कि यह अवार्ड इस बात का सबूत है कि हम सही दिशा में आगे बढ़ रहे हैं. यह जीत ZEE परिवार के सभी सदस्यों की है, जो लगातार सफलता प्राप्त कर रहे हैं और हमारे शेयरधारकों को फायदा पहुंचा रहे हैं."

ZEE के एमडी और सीईओ के तौर पर पुनीत गोयनका ने अभूतपूर्व सफलता हासिल की है और क्वालिटी एंटरटेनमेंट कंटेंट क्रिएट कराने के साथ ही वह सोसायटी में एक सकारात्मक बदलाव लेकर आए हैं. वह कंपनी की परफॉर्मेंस बेहतर करने के साथ ही और बिजनेस को इसके तय लक्ष्यों तक पहुंचाने की ओर अग्रसर हैं. 

पुनीत गोयनका के भविष्यपरक विजन के चलते ZEE, एंटरटेनमेंट सेक्टर में सबसे आगे है और आज ग्लोबल स्टेचर हासिल कर चुकी है. पुनीत गोयनका की लीडरशिप में ZEE आज इंटरनेशनल मार्केट में लगातार विस्तार कर रहा है और अभी तक 190 देशों में अपनी उपस्थिति दर्ज करा चुका है. साथ ही 1.3 बिलियन दर्शकों तक इसकी पहुंच है. 

Trending news