Advertisement
photoDetails1mpcg

Rahul Gandhi Road Show: राजधानी में राहुल ने संभाला मोर्चा, देखिए भोपाल रैली की दिलचस्प तस्वीरें

Rahul Gandhi Road Show in MP: मध्य प्रदेश (MP Assembly Elections) की सियासी पारा दिन ब दिन हाई होता जा रहा है. जैसे - जैसे चुनाव नजदीक आता जा रहा है वैसे- वैसे सरगर्मियां और ज्यादा बढ़ गई है. आज प्रदेश वासियों के लिए बड़ा दिन था. जहां पर एक तरफ पीएम नरेंद्र मोदी एमपी (PM Modi in MP) के दौरे पर थे, वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस सांसद राहुल गांधी की रोड शो था. जानते हैं रोड शो की विशेष बातें. 

 

1/8

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी आज मध्य प्रदेश के दौरे पर हैं. यहां पर उन्होंने ही साथ रोड शो भी किया. 

2/8

 

राहुल गांधी का रोड शो  5:40 बजे से इमामी गेट से शुरू हुआ, रोड शो शुरू होते ही कांग्रेस समर्थकों का जमावड़ा लग गया. 

3/8

 

राहुल गांधी का रोड शो इमामी गेट से शुरू होकर काली मंदिर चौराहे पर समाप्त हुई. 

4/8

रोड शो के जरिए राहुल गांधी ने भोपाल उत्तर और मध्य कवर की. 

5/8

 

राहुल गांधी ने ये रोड शो आरिफ मसूद, आतिफ अकील के समर्थन में किया. आपको बता दें कि इन दोनों विधानसभाओं पर कांग्रेस का कब्जा है. 

6/8

 

राहुल गांधी के शो में इन दोनों प्रत्याशियों के अलावा पूर्व केंद्रीय मंत्री सुरेश पचौरी सहित कांग्रेस के कई दिग्गज नेता भी मौजूद थे. 

7/8

 

अपने रोड शो के दौरान राहुल गांधी ने नुक्कड़ सभा भी किया, इस दौरान उन्होंने कहा कि नफरत के बाजार में मोहब्बत की दुकान खोलनी है. 

8/8

 

कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज हरदा जिले के सिराली में जनसभा को भी संबोधित किया था, उन्होंने मंच से भाषण के दौरान उन्होंने कहा कि हमें आदिवासी को जमीन का अधिकार जल और जंगल का अधिकार देना है और कांग्रेस पार्टी ने शुरुआत से आदिवासियों के लिए काम किया है.