Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2162751
photoDetails1mpcg

Netaji ka Chat Box: MP में नहीं थम रही कांग्रेस की भगदड़, यूजर्स बोले- भर्ती प्रक्रिया कब तक चलेगी?

Netaji ka Chat Box: मध्यप्रदेश में लोकसभा के चुनाव की तारीख सामने आ गई है. प्रदेश में चार चरणों में चुनाव होना है. कांग्रेस ने अभी अपने पूरे प्रत्याशियों ने नाम का ऐलान भी नहीं किया है कि एक और कांग्रेस नेता बीजेपी में शामिल हो गए है. बता दें कि अब कमलनाथ के करीबी सैय्यद जफर का नाम भी जुड़ गया है. सीएम मोहन यादव और प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने उन्हें बीजेपी की सदस्यता दिलाई है. सैय्यद जफर समेत करीब 64 नेता कांग्रेस छोड़कर आज बीजेपी में शामिल हुए हैं, ऐसे में यह कांग्रेस के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है. वहीं इस पर यूजर्स ने कमेंट किए है..

1/8

2/8

बीजेपी ने किया ट्वीट 

3/8

एक यूजर ने इस पर प्रतिक्रिया करते हुए लिखा कि इनको भी लाएंगे, उनको भी लाएंगे. जो आज कल नहीं आया उनको परसों लाएंगे. अब की बार 400 पार.

4/8

एक यूजर ने लिखा कि सबका स्वागत है मोदी परिवार बढ़ता हुआ.

5/8

एक यूजर ने कटाक्ष करते हुए लिखा कि चुनाव सिर पर है. कुछ उस ओर ध्यान दें लिजिए या सिर्फ भर्ती प्रक्रिया में ही लगे रहोगे.

6/8

वहीं एक यूजर ने वीडी शर्मा को लिखा कि कमलनाथ आदिवासियों को धमकी देते है, कृपया करके वहां के आदिवासियों को कमलनाथ से बचाओ..

7/8

एक यूजर ने तो चैलेंज दिया कि भैया छिंदवाड़ा जीत के बताइये, फिर मान जायेंगे. आप कांग्रेस के पूरे नेता को खरीद लोगे लेकिन जनता को थोड़ी खरीद पाओगे. छिंदवाड़ा 100 परसेंट जीत रही है. 

 

8/8

वहीं एक यूजर ने लिखा कि  कांग्रेस के पूर्व प्रवक्ता और कमलनाथ जी के खास सहयोगी  सैयद जाफर आज मोदीजी_के_परिवार में शामिल हो गए है. लिख कर रख लीजिए भाजपा प्रदेश की सभी 29 सीटे जीतेगी.