Advertisement
photoDetails1mpcg

Chunavi Chatbox: भूपेश सरकार के 7 वादों पर लोगों ने किया जमकर कमेंट, एक यूजर ने कर दिया डिमांड

CG Election 2023: छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव से पहले राजनीतिक दलों में बयानबाजी का दौर शुरू हो गया है. भाजपा और कांग्रेस दोनों ही एक- दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं. नेताओं की जंग सोशल मीडिया पर छिड़ी हुई है. ऐसे में सीएम भूपेश बघेल ने पोस्ट करके छत्तीसगढ़ की जनता से 7 वादे किए हैं, जिसपर यूजर्स जमकर कमेंट्स कर रहे हैं.

 

1/7

भूपेश सरकार के 7 वादों पर जनता का रिएक्शन-देखें यूजर्स के पोस्ट

 

2/7

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने जनता से वादा करते हुए अपने पोस्ट में लिखा- वादा है हम फिर निभाएँगे. अब तक हमारी 7 गारंटी. 1. पूर्व की तरह इस बार भी होगा किसानों का कर्ज माफ. 2-जातिगत सर्वे कराया जाएगा.3-20 क्विंटल/एकड़ धान खरीदेंगे. 4-17.5 लाख गरीब परिवार को हम आवास देंगे.5-तेंदूपत्ता संग्राहक परिवार को 4000 रु बोनस के रूप में प्रतिवर्ष. 6- लघु वनोपजों की MSP पर मिलेंगे अतिरिक्त 10 रुपए .7-सभी सरकारी स्कूलों/कॉलेजों में KG से लेकर PG तक शानदार मुफ्त शिक्षा. भरोसा बरकरार फिर से कांग्रेस सरकार. 

 

3/7

सीएम बघेल के इस पोस्ट पर कई तरह के कमेंट्स आए हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- रसोई गैस 500 में क्यों नही? छत्तीसगढ़ वासियों से दुश्मनी है क्या? 

 

4/7

वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- युवाओ के लिए रोजगार के लिए कुछ हो तो हमारे संज्ञान मे लाये पिछले चुनाव के 1 लाख  सरकारी पदो इंतजार आज तक कर रहे है. psc घोटाला के लिए क्या करेंगे.

 

5/7

एक यूजर ने कर्ज माफ को लेकर लिखा कि, कितना कर्ज माफ होगा और कौन से बैंक का होगा ये तो बता दो... पता चला 1000- 500 बस कर दिए और बोल दिए हम तो कर्ज माफ कर दिए पूरा हमने कहा बोला था बोल दो फिर बाद में.

 

6/7

एक ने तो घोटाले की बात करते हुए लिखा- फिर भी कका सत्ता वापसी नहीं हो पायेगी जब तक psc घोटालेबाज को जेल के अंदर नहीं पंहुचाओगे.

 

7/7

एक अन्य यूजर ने लिखा- हमारे गांव में रोड बनवा दीजिए काका पिछले 20 साल से कांग्रेस के विधायक हैं. हमारे क्षेत्र में पाली तानाखर लेकिन फिर भी आजतक सड़क और बिजली पानी के लिए तरस रहे हैं.