स्कूल में फेयरवेल के दौरान सिरफिरे आशिक ने छात्रा को मारी गोली, फिर रात को आरोपी की हुई मौत...
Advertisement

स्कूल में फेयरवेल के दौरान सिरफिरे आशिक ने छात्रा को मारी गोली, फिर रात को आरोपी की हुई मौत...

  गुना की नजूल कॉलोनी स्थित स्कूल में फेयरवेल पार्टी (School farewell party) के दौरान छात्रा को गोली मारने के मामले में नया मोड़ आ गया है. वारदात के लगभग 5 घंटे बाद आरोपी युवक (Crazy Lover death) का शव महूगढ़ा रेलवे पटरी पर मिला है.

स्कूल में फेयरवेल के दौरान सिरफिरे आशिक ने छात्रा को मारी गोली, फिर रात को आरोपी की हुई मौत...

नीरज जैन/गुना:  गुना की नजूल कॉलोनी स्थित स्कूल में फेयरवेल पार्टी (School farewell party) के दौरान छात्रा को गोली मारने के मामले में नया मोड़ आ गया है. वारदात के लगभग 5 घंटे बाद आरोपी युवक (Crazy Lover death) का शव महूगढ़ा रेलवे पटरी पर मिला है. जिसकी मौत किन परिस्थितियों में हुई है, इसके बाद मृतक के परिजनों ने कुछ तस्वीरें और साक्ष्य जारी करते हुए आपसी रजामंदी से प्रेम प्रसंग (Love crime) का मामला बताया है. मृतक के परिजनों ने पीड़ित छात्रा और उसके परिजनों पर गंभीर आरोप लगाए है. इसके बाद कार्रवाई की मांग को लेकर आरोन रोड पर चक्काजाम भी किया गया है.

बता दें कि 12वीं कक्षा की छात्रा (12th school student) को स्कूल परिसर में गोली मारने वाले छात्र को पुलिस शनिवार देर शाम तलाश करने के लिए ऐड़ी-चोटी का जोर लगा रही थी. इसी दौरान उसका शव महूगढ़ा के नजदीक रेलवे पटरियों पर बरामद हो गया है. आशंका जताई जा रही थी कि ट्रेन से कटने की वजह से आरोपी राहुल कुशवाह की जान गई है. हालांकि पुलिस ने मौत की वजह स्पष्ट नहीं की है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है.

जीतू पटवारी ने किसानों को बताया पार्टी से बड़ा, बोले- 3000 रुपये हो गेहूं की सरकारी खरीदी

सीसीटीवी आया सामने
वहीं युवक का छात्रा को गोली मारने के cctv फुटेज भी सामने आए है. जिसमे युवक कट्टा लेकर अंदर की और भागता है फिर गोली चलने की आवाज भी आती है.

सुसाइड नोट आया सामने
इसी बीच राहुल कुशवाह का एक सुसाइड नोट भी सामने आया है. जिसमें उसने दावा किया है कि उसका और पीड़िता छात्र का प्रेम प्रसंग चल रहा था. दोनों शादी करने के लिए तैयार थे और अपने-अपने परिजनों को मनाने का प्रयास कर रहे थे. लेकिन छात्रा के परिजनों ने इंकार कर दिया. सुसाइड नोट में राहुल ने इशारा किया है कि वह रविवार को स्कूल में छात्रा को लेने पहुंचा था, लेकिन उसने साथ आने से मना कर दिया. राहुल ने उसके परिजनों से माफी मांगी है और अपने दोस्तों व उनसे पैसे के लेन-देन संबंधी जानकारियां दी हैं. हालांकि राहुल कुशवाह पर कोई कर्ज नहीं था वह सिर्फ छात्रा के प्यार में पागल था और उससे शादी नहीं होने की वजह से राहुल का मानसिक संतुलन भी खराब होना बताया जा रहा है.

Trending news