Aaj ka Rashifal: आज सावधान रहें वृषभ, कन्या राशि वाले लोग, इनके लिए अच्छा हो सकता है दिन, जानें अपना राशिफल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2226501

Aaj ka Rashifal: आज सावधान रहें वृषभ, कन्या राशि वाले लोग, इनके लिए अच्छा हो सकता है दिन, जानें अपना राशिफल

Aaj ka Rashifal: हिंदू धर्म में राशियों का काफी ज्यादा महत्व होता है, राशि के हिसाब से लोग अपना काम करते हैं, आज 29 अप्रैल दिन सोमवार है. आज का दिन मेष से लेकर मीन राशि वालों के लिए कैसा होने वाला है जानते हैं. 

Aaj ka Rashifal: आज सावधान रहें वृषभ, कन्या राशि वाले लोग, इनके लिए अच्छा हो सकता है दिन, जानें अपना राशिफल

Aaj ka Rashifal: हिंदू धर्म में राशियों का काफी ज्यादा महत्व होता है, राशि के हिसाब से लोग अपना काम करते हैं, आज 29 अप्रैल दिन सोमवार है.  ज्योतिष में सोमवार का दिन भगवान भोलेनाथ को समर्पित होता है. इस दिन भगवान शिव की विधिवत पूजा करने से कई सारे लाभ मिलते हैं. आज का दिन किन राशि वालों के लिए अच्छा होने वाला है, किसे सावधानी बरतनी है जानते हैं मेष से लेकर मीन राशि तक वालों का हाल.

मेष
मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन उतार- चढ़ाव लेकर आ सकता है. बिजनेस के क्षेत्र में घाटा लग सकता है. दोस्तों से सावधान रहने की जरूरत है. 
वृष
वृष राशि वालों के लिए आज का दिन का दिन परेशानियों से भरा हो सकता है. घर वालों में किसी के स्वास्थ्य को लेकर परेशान हो सकते हैं. कहीं पर निवेश न करें. 
मिथुन
मिथुन राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा हो सकता है. बिजनेस के क्षेत्र में फायदा होने की उम्मीद है. किसी को दी हुई उधारी आज मिल सकती है. घर पर मांगलिक कार्यक्रम हो सकते हैं. 
कर्क
कर्क राशि वालों के लिए आज का दिन सम्मान दिलाने वाला हो सकता है, प्रापर्टी के मामलों में आज जीत मिल सकती है. कोर्ट कचेहरी के मामलों में भी जीत हासिल होगी. 
सिंह
सिंह राशि के जातकों के लिए भी आज दिन और दिनों के मुकाबले अच्छा हो सकता है. कहीं पर रूका हुआ काम पूरा होने से आपके जीवन में खुशी बढ़ेगी. जो भी धन रूका है वो मिल सकता है. 
कन्या
कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन सावधानी बरतने वाला होगा. किसी बात को लेकर स्वभाव में चिड़चिड़ापन हो सकता है.  नौकरी को लेकर परेशान हो सकते हैं.
तुला
तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा हो सकता है. आर्थिक संकट से उबरने में बल मिलेगा. कहीं पर दोस्तों के साथ घूमने जा सकते हैं. 
वृश्चिक
वृश्चिक राशि वालों के लिए भी आज का दिन मिला- जुला हो सकता है. परिवार में किसी भी व्यक्ति के स्वास्थ्य को लेकर काफी परेशान हो सकते हैं.
धनु
धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा हो सकता है. बिजनेस में फायदा मिलेगा. आर्थिक पक्ष मजबूत होने से मन शांत होगा. 
मकर
मकर राशि वाले लोगों के लिए आज का दिन निगेटिव हो सकता है, किसी भी काम को करने जा रहे हैं तो सोच विचार करके कदम उठाएं.
कुंभ
कुंभ राशि वालों के लिए दिन बेहतर रहेगा. नौकरी कर रहे जातकों को कोई नई जिम्मेदारी मिल सकती है, वैवाहिक जीवन में परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. 
मीन
मीन राशि वाले लोगों के लिए आज का दिन अच्छा हो सकता है. नौकरी करने वाले जातकों का प्रमोशन हो सकता है, जीवनसाथी के करियर में को लेकर भी खुश होने का मौका मिल सकता है. 

(यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं पर आधारित है. इसे अपनाने से पहले धार्मिक क्षेत्र के जानकार की सलाह जरूर लें.)

Trending news