बैतूल में बरसे CM, कांग्रेस को घेरा, दिग्विजय को दिया शाह के अपमान का जवाब!  
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2225933

बैतूल में बरसे CM, कांग्रेस को घेरा, दिग्विजय को दिया शाह के अपमान का जवाब!  

Lok Sabha Election: लोकसभा चुनाव के बीच मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने राम मंदिर समेत कई मुद्दों पर घेरा. सीएम रविवार को बैतूल लोकसभा क्षेत्र में प्रत्याशी दुर्गादास उइके के लिए चुनावी सभा करने पहुंचे थे. 

बैतूल में बरसे CM, कांग्रेस को घेरा, दिग्विजय को दिया शाह के अपमान का जवाब!  

Madhya Pradesh News: मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने रविवार को बैतूल लोकसभा सीट से प्रत्याशी दुर्गादास उइके के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. सीएम ने कहा कि कांग्रेस सोचती है जहां वोट मिलते हैं वहीं काम करेंगे. उन्होंने कहा कि कोविड काल में देश की 142 करोड़ जनता के प्राण बचाने का काम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार ने किया. राजस्थान की तपती भूमि से लेकर बर्फ से ढके सियाचिन तक सबको मुफ्त टीके लगे. राम जी की कोई मूर्ति पहचान में ना आए तो तीर धनुष रख दो समझ आ जाता है किसकी मूर्ति है. भगवान राम कहां पैदा हुए ये कांग्रेस को नहीं मालूम. कांग्रेस ने कोर्ट में हलफनामा दिया कि राम काल्पनिक हैं. 

मुख्यमंत्री ने सबसे पहले मलाजपुर स्थित प्रसिद्ध गुरु साहब बाबा के दरबार में पूजा की. CM यादव ने अपने उद्बोधन में कहा कि संत गुरु साहब के कारण पूरा धाम जगमगाया है. दो बड़े देवता हमारे सामने उदाहरण हैं. एक भगवान श्रीराम और भगवान श्रीकृष्ण. बैतूल के प्रमुख धार्मिक स्थलों को सीएम ने मंच से नमन किया. भोपाल से नागपुर तक फोरलेन पहले बन जाना था. पहले कई काम अधूरे पड़े थे.

ये भी पढ़ें- महिला नेताओं को नहीं मिली सरकारी टॉयलेट इस्तेमाल करने की इजाजत, बन गया बड़ा मुद्दा

मथुरा में फूटेगी मटकी: CM
सीएम ने आगे कहा कि प्रधानमंत्री ने देश से आतंकवाद खत्म किया. जम्मू कश्मीर में तनावपूर्ण हालात के जिम्मेदार कांग्रेस के लोग थे. पूरे पाकिस्तानियों के होश ठिकाने लगाने का काम प्रधानमंत्री ने किया. भगवान राम के प्रकरण का निराकरण हो गया तो भगवान कृष्ण का कैसे छूट सकते हैं. अब तो मथुरा में मटकी फूटेगी . श्रीकृष्ण ने कदम-कदम पर जीने की प्रेरणा दी.  सीएम ने आगे कहा- 'मुझे इस बात का आनंद है कि मैं ये बात यदुवंशियों के बीच कर रहा हूं. हम और आप मिलकर 2024 का निर्णय करें. आप अपना वोट दें तो हम आने वाले समय में मथुरा में मुस्कुराते नजर आएंगे. 

दिग्विजय सिंह के बायन पर किया पलटवार
दूसरी ओर सीएम ने दिग्विजय सिंह पर पलटवार किया. उन्होंने कहा कि अमित शाह ने डंके की चोट पर बात कही है. दिग्विजय सिंह के बारे में जनता सब जानती है. वे हमेशा अरविंद केजरीवाल की बुराई करते रहे लेकिन चुनाव के लिए समर्थन ले रहे हैं. सीएम ने कहा कि दिग्विजय सिंह ने जिस ढंग से अमित शाह के बारे में हल्की बात कही उसकी निंदा करता हूं.

रिपोर्ट: बैतूल रूपेश कुमार

Trending news