MP News: गुना यात्री बस में लगी आग, CM मोहन ने दी आर्थिक सहायता, कही ये बात; खंडवा में सिलेंडर ब्लास्ट
Advertisement

MP News: गुना यात्री बस में लगी आग, CM मोहन ने दी आर्थिक सहायता, कही ये बात; खंडवा में सिलेंडर ब्लास्ट

गुना/खंडवा/भोपाल। मध्य प्रदेश में बुधवार शाम को दो बड़े हादसे सामने आए हैं. गुना में एक यात्री बस में आग लग गई. इसमें कुछ यात्रियों के मौत की खबर है. हालांकि, रात 11 बजे तक एक मौत की पुष्टि की गई है. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

MP News: गुना यात्री बस में लगी आग, CM मोहन ने दी आर्थिक सहायता, कही ये बात; खंडवा में सिलेंडर ब्लास्ट

MP News: गुना/खंडवा/भोपाल। मध्य प्रदेश में बुधवार शाम को दो बड़े हादसे सामने आए हैं. गुना में एक यात्री बस में आग लग गई. इसमें कुछ यात्रियों के मौत की खबर है. हालांकि, रात 11 बजे तक एक मौत की पुष्टि की गई है. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इसके अलावा एक हादसा खंडवा में हो गया, जहां एक सिलेंडर फट गया. गुना मामले पर सीएम मोहन यादव ने जांच के साथ आर्थिक सहायता का ऐलान किया है.

यात्री बस में आग
गुना में बस में आग लगने का हादसा बुधवार रात करीब साढ़े 8 बजे हुआ. बताया जा रहा है बस गुना से आरोन तरफ जा रही थी. तभी एक डंपर और बस की टक्कर हो गई. टक्कर लगते ही बस पलटी खा गई और उसमें आग लग गई. बताया जा रहा है की आग में काबू पा लिया गया है और बचाव कार्य जारी है. मौके पर पुलिस और प्रशासन मुस्तैद है.

गुना से आरोन जा रही यात्री बस में आरोन रोड पर स्थित दुहाई मंदिर के भीषण आग लगने के बाद तुरंत फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई. बताया जा रहा है इसके 30 मिनट बाद तक भी मौके पर दमकल की टीम नहीं पहुंची. इस कारण घटना और बड़ी हो गई. अभी 8 यात्री लापता बताए जा रहे हैं.

मुख्यमंत्री ने दिए जांच के आदेश
मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने गुना बस दुर्घटना की जांच के आदेश दिए हैं. उन्होंने मृतकों को 4-4 लाख रुपए की सहायता देने के निर्देश दिए हैं. इसके साथ ही सीएम ने घटना की जांच के लिए कहा है. मुख्यमंत्री ने कहा है कि सभी बिंदुओं पर जांच की जानी चाहिए. इस संबंध में परिवहन अधिकारियों को निर्देश दिए गए हैं. सरकार ने घायलों को 50-50 हजार रुपए की सहायता देने के निर्देश भी दिए हैं.

दुकान में गैस सिलेंडर फटा
दूसरी घटना खंडवा जिले से सामने आई है. जहां, एक दुकान में गैस का सिलेंडर फट गया. बताया जाता है कि यहां पर गैस की टंकियां की अवैध रिफिलिंग होती थी. घटना खंडवा के घसपुरा क्षेत्र की है गैस की टंकी फटने के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया. पुलिस भी मौके  पर पहुंची. फायर ब्रिगेड की गाड़ियां भी पहुंची और आग को कंट्रोल कर लिया गया.

Trending news