Asia Cup 2022: एशिया कप से बाहर हुए आवेश खान, मैनेजमेंट ने बताई ये वजह
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1340168

Asia Cup 2022: एशिया कप से बाहर हुए आवेश खान, मैनेजमेंट ने बताई ये वजह

आवेश खान का टीम से बाहर होना भारत के लिए दूसरा झटका है. बता दें कि आवेश खान से पहले रविंद्र जडेजा भी चोट के चलते एशिया कप से बाहर हो चुके हैं. 

Asia Cup 2022: एशिया कप से बाहर हुए आवेश खान, मैनेजमेंट ने बताई ये वजह

नई दिल्लीः भारतीय तेज गेंदबाज आवेश खान एशिया कप से बाहर हो गए हैं. बीसीसीआई के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि आवेश खान बीमार हैं और इस वजह से वह एशिया कप के आगामी मैचों में नहीं खेल पाएंगे. आवेश की जगह तेज गेंदबाज दीपक चाहर को टीम में शामिल किया गया है. आवेश खान को बुखार है और साइनस की समस्या भी बढ़ गई है. दीपक चाहर रिजर्व खिलाड़ी के तौर पर टीम के साथ हैं, इसलिए आवेश खान की जगह दीपक चाहर को मौका दिया गया है. 

बुखार के चलते नहीं निकले होटल से बाहर
बताया जा रहा है कि आवेश खान को बुखार है और बुखार के चलते वह कई दिनों तक होटल से बाहर नहीं निकले. अगर बुखार उतर भी जाता है तो वह खेलने के लिए पूरी तरह फिट नहीं होंगे क्योंकि उनके शरीर में कमजोरी है. गौरतलब है कि आवेश खान एशिया कप में अपने प्रदर्शन से प्रभावित करने में विफल रहे. हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ आवेश खान भारतीय टीम का हिस्सा थे लेकिन हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ आवेश ने खराब गेंदबाजी की और उनकी गेंदों पर खूब रन बने. 

रविंद्र जडेजा भी हो चुके हैं बाहर
आवेश खान का टीम से बाहर होना भारत के लिए दूसरा झटका है. बता दें कि आवेश खान से पहले रविंद्र जडेजा भी चोट के चलते एशिया कप से बाहर हो चुके हैं. जडेजा की जगह अक्षर पटेल को टीम में शामिल किया गया है. अब आवेश का बाहर होना भारत के लिए दूसरा झटका है. पाकिस्तान के खिलाफ दूसरे मैच में और श्रीलंका के खिलाफ भी आवेश खान को टीम में शामिल किया गया था. 

वहीं मंगलवार को हुए मैच में भारत को श्रीलंका के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा, जिसके बाद एशिया कप के फाइनल में पहुंचने की भारत की उम्मीद धुंधली हो गई है. श्रीलंका ने रोचक मुकाबले में भारत को 6 विकेट से मात दे दी. भारत ने श्रीलंका को 174 रनों का लक्ष्य दिया था, जिसे श्रीलंका की टीम ने हासिल कर लिया. श्रीलंका की जीत के हीरो दासुन शनाका रहे, जिन्होंने 18 बॉलों पर 33 रनों की धमाकेदार पारी खेली. इसके अलावा दासुन ने दो विकेट भी लिए. 

Trending news