PAK vs NED Dream11: नीदरलैंड पर बड़ी जीत दर्ज करने उतरेगी पाक, ऐसे बनाएं ड्रीम टीम
Advertisement

PAK vs NED Dream11: नीदरलैंड पर बड़ी जीत दर्ज करने उतरेगी पाक, ऐसे बनाएं ड्रीम टीम

PAK vs NED Dream11 Prediction: आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 (world cup 2023) में आज का मुकाबला पाकिस्तान और नीदरलैंड (Pakistan Vs Netherlands) के बीच खेला जाएगा. ये मैच  हैदराबाद  के राजीव गांधी स्टेडियम में खेला जाएगा. 

PAK vs NED Dream11: नीदरलैंड पर बड़ी जीत दर्ज करने उतरेगी पाक, ऐसे बनाएं ड्रीम टीम

World Cup 2023: वर्ल्ड कप में आज का मुकाबला पाकिस्तान और नीदरलैंड (Pakistan Vs Netherlands)के बीच खेला जाएगा. दोनों टीमों के आंकड़ें देखें तो पाकिस्तान काफी ज्यादा मजबूत है. जबकि नीदरलैंड कमजोर साबित हो सकती है. हालांकि क्रिकेट में कुछ नहीं कहा जा सकता है. विश्व कप के इतिहास में ऐसा पहला मौका होगा जब ये दोनों टीमें आमने - सामने होंगी. इस मैच में अगर आप ड्रीम टीम (Dream 11 Team) बनाना चाहते हैं तो यहां से जानकारी हासिल कर सकते हैं. 

इन पर होगी नजरें 
आज के इस मुकाबले में दर्शकों की निगाहें पाकिस्तान के कैप्टन बाबर आजम पर टिकी होंगी. क्योंकि उनकी अगुवाई में टीम पहली बार विश्वकप में नीदरलैंड से भिड़ेगी. हालांकि कि कागजों पर नीदरलैंड की टीम पाकिस्तान से काफी ज्यादा कमजोर नजर आ रही है. लेकिन इस टीम में कई ऐसे खिलाड़ी हैं जो जरूरत के समय अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं. ऐसे में नीदरलैंड की टीम बड़ा उलटफेर करने के इरादे से उतरेगी. 

ये भी पढ़ें: खान सर ने बताया सफलता का मंत्र, फॅालो करें ये 8 विचार

पिच रिपोर्ट 
आज का ये मुकाबला राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. यहां के पिच की बात करें तो इस पिच पर बल्लेबाजों का बोलबाला रहता है. ऐसे में अगर पाकिस्तान पहले बल्लेबाजी करने उतरती है तो एक बड़ा स्कोर खड़ा कर सकती है. दूसरी पारी की बात करें तो गेंदबाजों के सामने समस्याएं खड़ी हो सकती है. दूसरी पारी में ओस पड़ने की वजह से गेंद हाथ से छूटेगी जिससे बल्लेबाजों को बल्लेबाजी करने में आसानी होगी. अगर यहां पर की पिच की औसम की बात करें तो ये 250- 280 के बीच में है. 

ड्रीम 11 टीम 
कैप्टन- फखर जमान 
उपकैप्टन-  शाहीन अफरीदी
विकेटकीपर- मोहम्मद रिजवान
ऑलराउंडर- मोहम्मद नवाज, बी डी लीडे, शादाब
बल्लेबाज- विक्रमजीत सिंह, मैक्स ओडोड,  इमाम-उल-हक
गेंदबाज- हारिस रऊफ, शारिज अहमद

डिस्क्लेमर: जिस भी एप पर आप अपनी की टीम बना रहे हैं, वो बहुत आसान है. इसलिए इसकी आदत आपको लग सकती है. इसमें आपका वित्तिय जोखिम भी शामिल है. इसलिए आप इसे अपनी जिम्मेदारी पर ही खेलें. हम आपको इसके लिए प्रोत्साहित नहीं करते हैं. इस खबर का मकसद आपको जानकारी से अपडेट रखना है.

Trending news