Crime News: इंदौर में दिनदहाड़े महिला की गला रेत कर हत्या, पड़ोसी को भी नहीं लगी भनक
Advertisement

Crime News: इंदौर में दिनदहाड़े महिला की गला रेत कर हत्या, पड़ोसी को भी नहीं लगी भनक

Indore Crime News: इंदौर में एक महिला की दिनदहाड़े गला रेत कर हत्या करने का मामला सामने आया है. हत्यारे इतने शातिर थे कि इसकी भनक ऊपरी मंजिल पर रहने वाले पड़ोसी को भी नहीं लगी.

Crime News: इंदौर में दिनदहाड़े महिला की गला रेत कर हत्या, पड़ोसी को भी नहीं लगी भनक

इंदौरः जिले के एरोड्रम थाना क्षेत्र से बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जहां दोपहर करीब 1.30 बजे एक 35 वर्षीय महिला की गला रेत कर हत्या कर दी गई. हत्यारे इतने शातिर थे कि जैसे ही महिला के साथ अन्य दो महिला मित्र घर से बाजार में कुछ सामान लेने निकली. हत्यारा घर में घुसा और एक ही बार में महिला का काम तमाम कर दिया. दोनों महिला मित्र जब कमरे पर पहुंची तो उन्होंने कमरे में खून देखने के बाद पुलिस को तुरंत सूचना दी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं पुलिस के अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और आसपास इलाके के सीसीटीवी कैमरे खंगालने के साथ-साथ पड़ोसियों से भी पूछताछ कर रहे हैं.

गले पर धारदार हथियार का निशान
थाना प्रभारी संजय शुक्ला के अनुसार घटना दोपहर 1.30 बजे की है, जब वंदना रघुवंशी निवासी पाटनी पूरा जिसने कुछ दिनों पहले विद्या पैलेस कॉलोनी में एक कमरा किराए से लिया था, वंदना के साथ दो अन्य महिला मित्र भी थी, दोनों महिलाएं जैसे ही दोपहर में बाजार सामान लेने गई, इसी बीच वंदना का गला रेत दिया गया. गले पर धारदार हथियार के निशान भी दिखाई दे रहे हैं, जिससे प्रतीत होता है, कि एक ही बार में वंदना को खत्म कर दिया व संभवतः हत्यारा वहां से भाग गया, पुलिस ने वंदना का मोबाइल जांच के लिए लिया है और दोनों महिला मित्र से पुलिस बाकी पूछताछ कर रही है. हत्यारे इतने शातिर थे कि ऊपरी मंजिल पर रहने वाले पड़ोसी को भी कोई आवाज नहीं आई.

पुलिस कर रही जांच
पुलिस के अनुसार घटना की जानकारी के बाद एरोड्रम थाना पुलिस मौके पर पहुंची थी, वहीं इलाके के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं. लेकिन घटनास्थल के आसपास लगे हुए सीसीटीवी कैमरे का डायरेक्शन दूसरी ओर था, इस कारण पुलिस को अभी घर की ओर जाने वाले सभी संदिग्ध व्यक्तियों की तलाश करना है. वहीं वंदना का मोबाइल भी पुलिस ने जप्त किया है और उसको फॉरेंसिक जांच के लिए भेजवाया जाएगा. वहीं परिवार इस घटना को लेकर कुछ बोल नहीं पा रहा है. पुलिस के अनुसार मृतिका का परिवार नेहरू नगर रहता है और वह घर से टिफिन सेंटर चलाने की बात कहकर निकला करती थी. लेकिन कुछ दिनों से उसने एरोड्रम थाना क्षेत्र के विद्या पैलेस कॉलोनी में रूम ले लिया था, परिवार को एरोड्रम में रूम लेने के बारे में कुछ जानकारी नहीं है.

3 दिन में दूसरी हत्या
इंदौर के रावजी बाजार थाना क्षेत्र के कुमावतपूरा में एक महिला की पत्थरों से सिर कुचलकर हत्या कर दी गई. सुबह जब महिला की खून से सनी लाश लोगों ने देखी तो पुलिस को सूचना दी. पुलिस के अधिकारी भी मौके पर पहुंचे. पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है. वहीं पुलिस आस-पास के लोगों से पूछताछ कर रही है. पुलिस को सीसीटीवी फुटेज भी हाथ लगे है, जिसमें संदिग्ध युवक आते जाते दिख रहा है. घटनास्थल से कुछ संदिग्ध सामान भी मिले जिसे पुलिस ने जप्त कर लिया है. एडिशनल डीसीपी प्रशांत चौबे के मुताबिक रावजी बाजार थाना क्षेत्र की लड्डू वाली गली में अज्ञात आरोपी ने महिला के सिर पत्थरों से कुचलकर हत्या कर दी.

ये भी पढ़ेंः रायपुर में धड़ल्ले से हो रहा सूखे नशे का कारोबार, इन राज्यों से हो रही तस्करी

Trending news