Rewa News: बैंक में नौकरी देने के बहाने महिला को बंधक बनाकर लूटा, इस तरह रचा गया ठगी का पूरा खेल
Advertisement

Rewa News: बैंक में नौकरी देने के बहाने महिला को बंधक बनाकर लूटा, इस तरह रचा गया ठगी का पूरा खेल

Rewa News: रीवा में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां एक महिला को बैंक में नौकरी और इंटरव्यू के नाम पर बंधक बना लिया. अब पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है.

Rewa News: बैंक में नौकरी देने के बहाने महिला को बंधक बनाकर लूटा, इस तरह रचा गया ठगी का पूरा खेल

रीवा: रीवा में आज हुई एक घटना के बाद सनसनी फैल गई. दिन दिहाड़े हुई इस घटना ने जिले की कानून व्यवस्था पर बड़े सवाल खड़े कर दिए है. जानकारी के मुताबिक एक महिला जो निजी बैंक में डिप्टी मैनेजर के पद के लिए इंटरव्यू देने गई थी, उसे वहा मौजूद लोगों ने हाथ पैर बांध कर बंधक बना लिया और मुंह में टेप चिपका दिया. उसके बाद उसके गहने मोबाइल व गाड़ी लूट कर भाग निकले.

घटना सोमवार दोपहर ट्रांसपोर्ट नगर के पास मौजूद टीवीएस एजेंसी के समीप की बताई जा रही है. दिनदहाड़े हुई इस लूट की घटना के बाद शहर में दहशत का माहौल है. इसकी सूचना पर पुलिस को दी गई. जिसके बाद पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है और शहर भर में नाकाबंदी कर रखी है.

बदमाशों ने पकड़ा
ये पूरा मामला सिविल लाईन थाना अंतर्गत पड़रा का है. जहां रीवा की प्रतिष्ठित चिकित्सक शैल वाला की बहू विंध्या श्रीवास्तव एक निजी बैंक में डिप्टी मैनेजर के पद के लिऐ ऑनलाइन अप्लाई किया था. जिसके बाद उन्हें इंटरव्यू के लिऐ मैसेज आया था . जब आज इंटरव्यू देने तय जगह पहुंची तो वहां चार युवक मिले.  जो कहीं से भी बैंक के कर्मचारी नहीं लग रहे थे. जब शक होने पर पीड़ित महिला वहां से निकली तो बदमाशों ने पकड़ लिया.

गाड़ी तक ले गए बदमाश
बदमाशों ने पीड़िता को न सिर्फ पकड़ा बल्कि उनके हाथ और पैर बांध दिए और मुंह में टेप लगा दिया. पीड़ित महिला ने बताया कि बदमाशों के पास चाकू था, जिसे दिखा कर उन्होंने फाइनेंशियल डिटेल ले ली. पहने हुए सोने की चेन, अंगूठी मोबाइल भी छीन लिया. इसके साथ ही ड्राइवर के साथ मारपीट कर गाड़ी भी ले कर भाग गए. 

शहर में की नाकाबंदी
महिला की शिकायत पर पुलिस ने कई टीम बना कर बदमाशों को पकड़ने रवाना किया, इसके साथ ही जिले भर में नाकाबंदी कर दी है.

रिपोर्ट- अजय मिश्रा

Trending news