Jyotiraditya Scindia Positive: केंद्रीय मंत्री सिंधिया कोविड-19 पॉजिटिव, संपर्क में आए लोगों को दी टेस्ट कराने की सलाह
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1431941

Jyotiraditya Scindia Positive: केंद्रीय मंत्री सिंधिया कोविड-19 पॉजिटिव, संपर्क में आए लोगों को दी टेस्ट कराने की सलाह

Jyotiraditya Scindia Covid-19 Positive:बीजेपी नेता और राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया कोविड-19 हो गए हैं. जिसके बाद उन्होंने उनके संपर्क में आए लोगों को अपना टेस्ट कराने की सलाह दी है.

Jyotiraditya Scindia Covid-19 Positive

भोपाल: केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया कोविड-19 पॉजिटिव हो गए हैं.इस बात की जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर ट्वीट कर दी. उन्होंने लिखा है कि मैं आप सभी को सूचित करना चाहता हूं कि मैं कोविड -19 के टेस्ट में पॉजिटिव हूं. साथ ही उन्होंने पिछले कुछ दिनों में उनके संपर्क में आए सभी लोगों से नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र में जाकर अपनी जांच कराना का अनुरोध किया है.

ट्विटर पर ट्वीट कर उन्होंने लिखा, "मैं आप सभी को सूचित करना चाहता हूं कि डॉक्टरों के परामर्श पर कराई गई कोविड-19 की जांच में मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.आप सभी से मेरा निवेदन है कि पिछले कुछ दिनों में जो भी मेरे सम्पर्क में आएं हैं, वो सभी निकटतम स्वास्थ्य केंद्र पर जाकर अपनी जाँच करवाएं."

 

बुखार की वजह से वह बैठक से निकल गए थे सिंधिया 
गौरतलब है कि आज केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने सीएम शिवराज (CM Shivraj) से मुलाकात की थी.बता दें कि सिंधिया और सीएम शिवराज के बीच लंबे समय तक बैठक हुई उसके बाद दोनों नेता बैठक में शामिल होने के लिए बीजेपी के प्रदेश कार्यालय पहुंचे, जहां कुछ देर बार सिंधिया बैठक से निकल गए, बताया गया था कि बुखार होने की वजह से वह बैठक से निकल गए थे. 

सिंधिया ने कहा था कि ''वह बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में शामिल होंगे. कोर कमेटी की बैठक में 2023 के विधानसभा चुनाव को लेकर कई मुद्दों पर चर्चा होगी, जबकि आगे की रणनीति पर भी विचार विमर्श होगा, सिंधिया ने कहा 2023 में कमल का फूल फिर मध्यप्रदेश में लहराएगा, इसके लिए हम साथ में बैठक कर जीत का संकल्प लेंगे.'' 

Trending news