उज्जैन रेप केस पर फूटा राहुल गांधी का गुस्सा, कहा- चुनावी भाषण के बीच बेटियों की चीखें दबा दी...
trendingNow,recommendedStories1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1890391

उज्जैन रेप केस पर फूटा राहुल गांधी का गुस्सा, कहा- चुनावी भाषण के बीच बेटियों की चीखें दबा दी...

मध्यप्रदेश के उज्जैन में 12 साल की नाबालिग बच्ची के साथ हुआ दुष्कर्म का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है.

उज्जैन रेप केस पर फूटा राहुल गांधी का गुस्सा, कहा- चुनावी भाषण के बीच बेटियों की चीखें दबा दी...

Ujjain Minor Girl Rape: मध्यप्रदेश के उज्जैन में 12 साल की नाबालिग बच्ची के साथ हुआ दुष्कर्म का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है. प्रदेश कांग्रेस लगातार ही शिवराज सरकार पर हावी हो रही है, तो वहीं इस मामले में अब सांसद राहुल गांधी ने गुस्सा जाहिर करते हुए प्रतिक्रिया दी है.

बता दें कि  राहुल गांधी ने (X) पर लिखा, 'मध्य प्रदेश में एक 12 साल की बच्ची के साथ हुआ भयावह अपराध, भारत माता के हृदय पर आघात है. महिलाओं के खिलाफ अपराध और नाबालिग बच्चियों के खिलाफ हुए दुष्कर्म की संख्या सबसे ज्यादा मध्य प्रदेश में है. इसके गुनहगार वो अपराधी तो हैं ही, जिन्होंने ये गुनाह किए. साथ ही प्रदेश की बीजेपी सरकार भी है, जो बेटियों की रक्षा करने में अक्षम है.'

बेटियों की चीखें दबा दी
राहुल गांधी ने आगे लिखा कि 'न न्याय है, न कानून व्यवस्था और न अधिकार - आज, मध्य प्रदेश की बेटियों की स्थिति से पूरा देश शर्मसार है. मगर, प्रदेश के मुख्यमंत्री और देश के प्रधानमंत्री में बिल्कुल शर्म नहीं है - चुनावी भाषण, खोखले वादों और झूठे नारों के बीच बेटियों की चीखें उन्होंने दबा दी हैं'

बच्ची का स्वास्थ्य कैसा है
एसपी सचिन शर्मा ने कहा कि बच्ची कुछ बता पाने में सक्षम नहीं थी इसलिए एक्सपर्ट की मदद ली गई है. मेडिकल हुआ और उसमें दुष्कर्म की पुष्टि हुई है. अज्ञात के विरुद्ध प्रकरण दर्ज किया गया है. डॉ टीम ने बताया कुछ इन्फेक्शन फेल रहे है. एक्सपर्ट डॉ ने ऑपरेशन किया जो सफलता पूर्वक रहा. सर्जरी हुई ब्लड की जरूरत थी, पुलिस ने ब्लड दिया है. 

एसपी ने कहा कि बच्ची ये बता पाने में सक्षम नहीं है कि वह कहां की है. ये क्लियर है कि उज्जैन की नहीं है, उसकी भाषा शैली से उप्र की है.  बच्ची की मां के बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता. बच्ची उसकी मां से कब से नहीं मिली है, 10 दिन 1 साल कुछ नहीं कह सकते 

जानें पूरा मामला
शहर के थाना महाकाल क्षेत्र अंतर्गत एक 12 साल की बच्ची सोमवार सुबह करीब 10:30 बजे अर्धनग्न हालत में लोगों को नजर आई. बच्ची लोगों से मदद की गुहार लगाती नजर आई, जिसका CCTV फुटेज भी सामने आया है. राहगीरों ने इस बच्ची की जानकारी उज्जैन पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और बच्ची को अस्पताल के लिए ले गई.

खून से लथपथ थी बच्ची
SP सचीन शर्मा ने बताया कि बच्ची के शरीर पर खून के धब्बे और उसने फटे कपड़े पहने हुए थे. अर्धनग्न अवस्था में बच्ची तिरुपति ड्रीम्स कॉलोनी के B ब्लॉक से होते हुए बड़नगर मार्ग की और पैदल जाती हुई नजर आई. जानकारी मिलते ही उसका शासकीय चरक भवन में इलाज करवाया गया. यहां बच्ची के साथ दुष्कर्म की पुष्टि हुई. बच्ची की हालत गंभीर होने पर उसे इंदौर रेफर किया गया. 

एक संदिग्ध को हिरासत में लिया
मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने इस मामले में बताया कि इसकी जांच के लिए एक SIT का गठन किया है. इसके अलावा एक संदिग्ध को हिरासत (suspect detained) में भी लिया गया है. जांच के आधार पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

Trending news