MP News: विख्यात ज्योतिषाचार्य के बेटे के यहां महिला चोरों ने मारी सेंध!पुलिस जांच में जुटी
Advertisement

MP News: विख्यात ज्योतिषाचार्य के बेटे के यहां महिला चोरों ने मारी सेंध!पुलिस जांच में जुटी

Ujjain Latest News:ज्योतिषी पंडित आनंद शंकर व्यास के बेटे के घर से 40 किलो के पीतल के बर्तन ले जा रही दो महिलाएं सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई.पुलिस ने सीसीटीवी व अन्य साक्ष्यों के आधार पर तलाश शुरू की है.

Ujjain Astrologer Son Theft Case

Ujjain Astrologer Son Theft Case: शहर के नागझिरी थाना क्षेत्र (Nagjhiri police station area of Ujjain) के देवास रोड स्थित प्रसिद्ध ज्योतिषी पंडित आनंद शंकर व्यास (Astrologer Pandit Anand Shankar Vyas) के पुत्र के घर में महिला चोरों ने सेंध मारी की है. जिसका सीसीटीवी फुटेज सामने आया है.फुटेज में दिख रही महिलाओं या युवतियों पर आरोप है कि उन्होंने करीब 40 किलो वजन के पीतल के बर्तन दिनदहाड़े गायब कर दिए.घटना के बाद शिकायतकर्ता ने पुलिस से सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कार्रवाई करने की मांग की है.एएसपी अभिषेक आनंद ने मामले में संज्ञान लेते हुए कहा कि आवेदन पर जांच व युवतियों की तलाश की जा रही है, जल्द मामला दर्ज करेंगे.

कूड़ा बीनने वाली 2 महिलाओं पर चोरी का आरोप
परिवादी विनय व्यास ने बताया कि देवास रोड पर पुश्तैनी जमीन है.जहां सभी भाइयों के मकान का निर्माण कार्य चल रहा है.जहां एक घर में ताला लगा हुआ था, वहां कूड़ा बीनने वाली दो महिलाएं या लड़कियां दिन के उजाले में आईं और 10 पीतल की थाली, 4 पीतल के बर्तन जिनका वजन 40 किलो होगा, लेकर भाग गईं. मामले का आवेदन थाना नागझिरी को दिया गया है.दरअसल शहर में चोरी का यह पहला मामला नहीं है. पूर्व में भी कई मामले अलग-अलग थाना क्षेत्रों में आए हैं, कई मामलों में पुलिस को सफलता भी मिली है तो कई मामलों में पुलिस के हाथ अभी भी खाली हैं.

MP News: कुनो नेशनल पार्क में बीमार हुई मादा चीता,लोगों ने सलामती के लिए ऐसे की विशेष पूजा-अर्चना

चोरी अन्य जगहों पर भी हुईं हैं
गत दिवस थाना चिमनगंज में भी चोरी का मामला सामने आया था, जिसमें थाना क्षेत्र अंतर्गत पुष्ठा व अगरबत्ती फैक्ट्री में सेंध मारी चोर फरार हो गये.पुष्टा फैक्ट्री संचालक अब्दुल केडी गेट निवासी को 70,000 की चपत लग गई , जबकि संजय जायसवाल की अगरबत्ती फैक्ट्री में भी ताला तोड़ा गया , लेकिनकुछ हाथ नहीं लगा.पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

Trending news