दामाद ने ससुर को दी धमकी, फिर दोस्त को वीडियो कालिंग कर खाया जहर, जानिए मामला
Advertisement

दामाद ने ससुर को दी धमकी, फिर दोस्त को वीडियो कालिंग कर खाया जहर, जानिए मामला

ujjain crime: उज्जैन में एक युवक की पत्नी को उसके ससुर मायके लेकर चले गए. जिससे गुस्सा पती ने जहर खाकर खुद को मौत के हवाले कर दिया. मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस जांच कर रही है. एसएसपी का कहना है कि युवक ने पारिवारिक कलह के चलते यह कदम उठाया है. 

प्रतिकात्मक तस्वीर

राहुल सिंह राठौड़/उज्जैन: शहर के थाना चिमनगंज क्षेत्र अंतर्गत एक हैरान कर देने वाला घटना क्रम हुआ है. सोशल मीडिया (social media) पर एक वीडियो वायरल (video viral) हो रहा है. जिसमें एक युवक जहर खाते हुए दिखाई दे रहा है. वीडियो को लेकर जब जानकारी निकाली गई तो सामने आया वीडियो में युवक ने परिवारिक कलह के कारण मौत (death) को गले लगाने का ये कदम उठाया.

वीडियो की पुष्टि के बाद बता चला कि उसकी पत्नी को उसके ससुराल वाले लेकर चले गए थे. जिससे वो दुखी होकर जहर खा लिया और उसकी मौत हो गई. मामले में एएसपी ने पुष्टि की है और कहा कि वीडियो की जांच कर रहे हैं. पत्नी, ससुर व युवक के घर वालों के बयान लिए जा रहे हैं. दोषी के विरुद्ध कार्रवाई करेंगे. युवक का जिला अस्पताल में पीएम करवाया जा रहा है.

ससुर ने किया था दामाद के धमकी को नजरअंदाज
दरअसल पूरा घटना क्रम शहर के थाना चिमनगंज क्षेत्र अंतर्गत उंडासा गांव निवासी उम्र 22 वर्ष रोहित पिता भादर सिंह के साथ घटित हुआ. युवक रोहित ने जहर खा कर मौत को गले लगाया है. युवक ने अपने मित्र को वीडियो कॉल किया था. मित्र ने उसको रिकॉर्ड कर लिया और उसे मनाता रहा कि ऐसा ना करे, पर युवक नहीं माना और जहर खा गया. जिससे उसकी मौत हो गई. मिली जानकारी के अनुसार युवक का गुरुवार रात घर आये ससुराल वालों से झगड़ा हुआ था. ससुर राधेश्याम बेटी संजना को मायके लेकर जाने लगे तो युवक रोहित ने धमकी की संजना को लेकर गए तो में जहर खा लूंगा. ससुर ने धमकी को नजरअंदाज कर दिया और युवक रोहित ने उनके जाते ही जहर खा लिया. युवक मजदूरी करता था और डेढ़ साल पहले ही उसकी शादी हुई थी. पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है. 

इससे पहले भी आ चुके हैं कई मामले
आपको बता दें कि जहर खाकर लाइव वीडियो बनाना या वीडियो कॉल पर परिजन को सूचना देते हुए जहर खाने का यह कोई पहला मामला नहीं है. इससे पहले भी उज्जैन जिले में कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं और कई लोगों ने मौत को इस तरह गले लगाया. बात प्रेमी जोड़ों की हो या पति पत्नी के झगड़े की हो या अन्य कोई विषय हो, इस तरह के मामले सामने आना आम बात हो गई है. जिसे अब गंभीरता से देखना चाहिए.

ये भी पढ़ेंः Ujjain Jail Scam: DPF गबन मामले में SIT और उज्जैन पुलिस को बड़ी सफलता, मुख्य आरोपी गिरफ्तार

Trending news