बेटी-दामाद कर रहे थे झगड़ा, समझाने पहुंची सास तो जमाई ने कर दी हत्या; जानिए मामला
Advertisement

बेटी-दामाद कर रहे थे झगड़ा, समझाने पहुंची सास तो जमाई ने कर दी हत्या; जानिए मामला

Ujjain Crime News: उज्जैन में बेटी-दामाद आपस में झगड़ा कर रहे थे. सूचना पाकर मौके पर पहुंचे सास-ससुर दामाद को समझाने की कोशिशि की. इस बीच दामाद ने कैंची से सास की हत्या कर दी. 

सांकेतिक तस्वीर

राहुल सिंह राठौड़/उज्जैन: शहर के थाना देवास गेट क्षेत्र अंतर्गत दामाद (son in law ) और सास (mother in law) के बीच हुए विवाद मामले में सास की इंदौर अस्पताल में उपचार के दौरान मौत (death) हो गई. पुलिस ने आरोपी दामाद के खिलाफ  धारा 323, 324, 307 के साथ अब 302 लगाते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने खुलासा किया कि आरोपी दामाद और सास के बीच मामूली विवाद था. जिसने विक्राल रूप ले लिया. कैंची से दामाद ने हमला किया था.  कैंची लगने के कारण अधिक खून बहने से महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई. पुलिस ने आरोपित दामाद को गिरफ्तार न्यायालय पेश कर जेल भिजवाने की कार्रवाई की है

जानिए पूरा मामला
दरअसल 20 अप्रैल को फरियादी चेतन पिता भीम यादव उम्र 42 वर्ष निवासी नाग मंदिर के सामने हीरामील की चाल उज्जैन ने रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. कहा था कि मैं पुताई का काम करता हूं. 20 अप्रैल दोपहर को मैं 02.00 बजे लगभग खाना खाने आया तो मुझे ऋषभ ने बताया कि मेरी बेटी नन्दनी और जमाई आपस में झगड़ा कर रहे है. मैं तुरंत मेरी पत्नी रेखा को साथ लेकर बेटी नन्दनी के घर गया. जहां पर मैनें व मेरी पत्नी ने दोनों को समझाया तो जमाई मेरे साथ हाथा पाई करने लगा. मेरी पत्नी रेखा बीच बचाव करने आई तो जमाई ने मेरी पत्नी को थप्पड़ मारा और पास में पड़ी कैची उठाकर मेरी पत्नी रेखा को घोंप दी. जमाई वहां से भाग गया. मेरी पत्नी रेखा को जिला अस्पताल उज्जैन लेकर गये. जहां से इंदौर रैफर किया. इलाज के दौरान मेरी पत्नी रेखा की मृत्यु हो गई.

18 घंटे में हुआ खुलासा
आरोपी जमाई का नाम दीपक पिता भेरूलाल सामने आया है. पूरे मामले में थाना देवास गेट पुलिस के थाना प्रभारी निरीक्षक राममूर्ति शाक्य उनि हेमराज यादव, प्र.आर.का. वा. वीराम यादव, पुनीत कुमार अवस्थी, अनूप सिंह, नरेन्द्र जावरिया, जार रवि कुमार, बार नरेन्द्र सिंह की सराहनीय भूमिका रही. जिन्होंने 18 घंटे के अंदर आरोपी को धर दबोचा और खुलासा किया.

ये भी पढ़ेंः शादी की सालगिरह पर युवक की हत्या, 24 घंटे में पुलिस ने किया खुलासा

Trending news