बहू की प्रताड़ना से तंग दो बहनों ने मांगी इच्छा मृत्यु, रोते हुए एसपी ऑफिस में सुनाई अपनी दास्तां
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1294554

बहू की प्रताड़ना से तंग दो बहनों ने मांगी इच्छा मृत्यु, रोते हुए एसपी ऑफिस में सुनाई अपनी दास्तां

ग्वालियर एसपी ऑफिस में आज उस समय हड़कंप मच गया, जब दो बुजुर्ग महिलाएं रोती हुई वहां पहुंची और इच्छा मृत्यु की मांग करने लग गई. बताया जा रहा है कि वो उनकी बहू उन्हें काफी प्रताड़ित करती है.

बहू की प्रताड़ना से तंग दो बहनों ने मांगी इच्छा मृत्यु, रोते हुए एसपी ऑफिस में सुनाई अपनी दास्तां

ग्वालियर: बहू और उसके परिजनों की प्रताड़ना से तंग दो बुजुर्ग बहनों ने आज ग्वालियर के एसपी ऑफिस में जमकर हंगामा किया. दोनों ही बुजुर्ग पीड़िताओं की मांग है कि या तो उन्हें न्याय दिलाया जाए या फिर इच्छामृत्यु की अनुमति दी जाए. दोनों बुजुर्ग महिला एसपी ऑफिस में एक पोस्टर भी लेकर आई थीं, जिसमें उन्होंने इच्छा मृत्यु की अनुमति मांगी थी.

दमोह में दिल दहला देने वाला मामला, लोहे के ड्रम में जलता हुआ मिला शख्स

दरअसल साल 2019 में सुनीता कुशवाह के बेटे मोहनीश की शादी क्षत्रिय महासभा के नेता रामकुमार सिकरवार की बेटी से हुई थी. अब पीड़ित महिला सुनीता अपनी बहू की प्रताड़ना से तंग आकर अपनी बहन के साथ सोमवार को ग्वालियर एसपी ऑफिस पहुचीं और रोते हुए जमकर हंगामा काटा. सुनीता अपने हाथ में एक पेम्पलेट ली हुईं थी. जिस पर इच्छामृत्यु की अनुमित दिए जाने की मांग लिखी थी. 

घर पर कब्जा करना चाहती बहू
बुजुर्ग सुनीता ने अपनी पीड़ा सुनाते हुए बताया कि शादी के बाद से उनकी बहू और उनके समधी रामकुमार ने जीना दुश्वार कर दिया है. वे हमारे मकान पर कब्जा करना चाहते हैं. सुनीता का आरोप है कि रामकुमार सिकरवार के साथ उनके साथी कांग्रेस नेता अशोक सिंह तोमर भी शामिल हैं. 

भोपाल JMB केस : NIA ने गिरफ्तार किए 2 और आतंकी, फैला रहे थे जिहादी जहर

जान से मारने की मिल रही धमकी
एडिशनल एसपी मृगाखी डेका ने कहा कि दो महिलाएं आई थीं. उन्होंने बताया कि उनके बेटे की ससुराल वाले कुछ गुंडें उन्हें जान से मारने की धमकी देते हैं. जिससे वे खुद को असुरक्षित महसूस कर रही है. इसलिए वो इच्छा मृत्यु की मांग कर रही है. एडिशनल एसपी ने ये भी बताया कि अप्रैल में महिला और उसके बेटे के खिलाफ गोले का मंदिर थाने में शिकायत की गई है जिसमें उनकी बहू ने उसे प्रताड़ित करने के आरोप लगाए हैं. पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद जांच शुरु दी है. फिलहाल दोनों पीड़िताओं को पुलिस ने जांच कराए जाने का आश्वासन दिया.

Trending news