चोरी करते समय लोहे के पिंजरे में फंसा चोर, पुलिस ने 12 घंटे बाद निकाला बाहर!
Advertisement

चोरी करते समय लोहे के पिंजरे में फंसा चोर, पुलिस ने 12 घंटे बाद निकाला बाहर!

गौरतलब है कि यह कोल साइडिंग एस ई सी एल जोहिला कालरी के क्षेत्र की सीमा कहलाता है. यहां भूमिगत कोयला को रेल के माध्यम से बड़े ट्रांसपोर्टरो तक कोयला भेजा जाता है. 

चोरी करते समय लोहे के पिंजरे में फंसा चोर, पुलिस ने 12 घंटे बाद निकाला बाहर!

उमरिया: उमरिया जिले के नौरोजाबाद थाना क्षेत्र अंतर्गत नौरोजाबाद पांच नंबर रेलवे कोल साइडिंग के कांटा घर में उस समय हड़कंप मच गया जब एक चोरी एसी और बैटरी की चोरी करने की नियत से कांटा घर में घुस तो गया लेकिन फिर वो बाहर नहीं आ सका. युवक चोरी करते वक्त लोहे के सरिए से बने पिंजरे में फंस गया. जिसकी जानकारी सुरक्षाकर्मियों को गशती के दौरान हुई. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

LIVE: मध्यप्रदेश-छत्तीसगढ़ की बड़ी खबरें, एक क्लिक में जानें लेटेस्ट अपडेट

पुलिस के मुताबिक आरोपी का नाम संदीप उर्फ चिंटू प्रजापति उम्र 25 वर्ष है. जिसके कब्जे से दो पैनासोनिक कंपनी की बैटरी भी पुलिस ने बरामद की है.

लोहे के पिंजरे में फंसा युवक
चोरी करने के नियत से घुसे युवक के लिए मुसीबत तब हुई जब वो एक लोहे के पिंजरे में किसी चूहे जैसा कैद हो गया. दरअसल जैसे ही चोर छेद के जरिए दीवार से होते हुए बाहर निकला तो देखा कि छेद के बाहर लोहे की जाली लगी हुई थी. छेद में इतनी जगह नहीं थी कि चोर वापस लौट पाता लिहाजा वहीं फंस कर रह गया. जिसके बाद गशत करने आए पुलिसकर्मियों ने उसे देखा और उसे गिरफ्तार कर लिया.

उमरिया गोलीकांड के 12 आरोपी गिरफ्तार, उत्तर प्रदेश के महोबा से जुड़े तार

अभी तक नहीं हुई कोई कार्रवाई
गौरतलब है कि यह कोल साइडिंग एस ई सी एल जोहिला कालरी के क्षेत्र की सीमा कहलाता है. यहां भूमिगत कोयला को रेल के माध्यम से बड़े ट्रांसपोर्टरो तक कोयला भेजा जाता है. बताया जाता है कि कालरी क्षेत्र से अधिकांश लोहे के उपकरण चोरी कर स्थानीय कबाडियों के पास औने पौने दाम में चोरों द्वारा बेच दिया जाता है. जिस पर अभी भी कड़ी कार्यवाही न होने से चोरों के हौसले बुलंदियों पर है.

Trending news