Makar Sankranti 2023: सूर्य का मकर राशि में गोचर, आज से राजा की तरह जिंदगी बिताएंगे इन राशियों के जातक
Advertisement

Makar Sankranti 2023: सूर्य का मकर राशि में गोचर, आज से राजा की तरह जिंदगी बिताएंगे इन राशियों के जातक

Surya Makar Rashi Mein Gochar: सूर्य धनु राशि से निकलकर मकर राशि में गोचर कर चुके हैं. सूर्य का ये गोचर कुछ राशियों के लिए विशेष लाभदायी रहने वाला है. आइए जानते इन राशियों के बारे में... 

Makar Sankranti 2023: सूर्य का मकर राशि में गोचर, आज से राजा की तरह जिंदगी बिताएंगे इन राशियों के जातक

Surya Rashi Parivartan 2023: ग्रहों के राजा सूर्य देव का मकर राशि में गोचर हो चुका है. यानी खरमास माह का समापन हो गया है और आज से शादी-विवाह जैसे मांगलिक कार्यक्रम शुरू हो जाएंगे. सूर्य का मकर राशि में गोचर कुछ राशियों के लिए शुभ तो कुछ के लिए चुनौतियों भरा रहने वाला है. ऐसे में आइए ज्योतिष शास्त्र के हिसाब से जानते हैं कि सूर्य का मकर राशि में प्रवेश किन-किन राशियों के लिए शुभ रहने वाला है. 

वृषभः वृषभ राशि के जातक उच्च शिक्षा के लिए विदेश जा सकते है. व्यवसाय में सफलता मिलेगी. आय के साधन बढ़ेंगे. पिताजी से मदद मिलेगी. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. कार्यस्थल पर सम्मान बढ़ेगा. करियर में सफलता मिलेगी. घर में धार्मिक कार्यक्रम हो सकता है. इस राशि के जातकों का भाग्य भरपूर साथ देगा.

मिथुनः मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन शुभ रहेगा. वैवाहिक जीवन सखमय रहेगा. आर्थिक कार्य में सफलता मिलेगा. सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे छात्रों को सफलता मिलेगी. पुराने दोस्त की सहायता बिजनेस में फायदा हो सकता है. परिवार में शादी-विवाह की तैयारी हो सकती है.

कर्कः करियर में उच्च पायदान पर पहुंच सकते हैं. बिजनेस में लाभ होगा. अविवाहितों को शुभ समाचार मिल सकता है. कर्क राशि के जातकों को शुभ समाचार मिल सकते है. प्रतियोगी छात्रों को सफलता मिल सकती है. पैतृक संपत्ति का लाभ मिलेगा. वैवाहिक जीवन सुखमय रहेगा. भौतिक सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी.

ये भी पढ़ेंः Makar Sankranti 2023: मकर संक्रांति पर राशि अनुसार करें दान, सूर्य की तरह चमकेगी किस्मत

वृश्चिकः भाई- बहनों से संबंध बेहतर हो सकते है. करियर में परिवार का साथ मिलेगा. रिलेशनशिप अच्छा चलेगा. नए कार्य की शुरुआत कर सकते हो. वैवाहिक जीवन अच्छा रहेगा. परिवार में धार्मिक कार्यक्रम हो सकते है. कारोबार में अच्छा फायदा मिल सकता है. छात्रों को पढ़ाई के लिए बाहर जाने का मौका मिल सकता है.

मकरः करियर में अचानक सफलता मिल सकती है. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. वनडे परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्रों को सफलता मिलेगी. प्रेम जीवन में अच्छी खबर मिल सकती है. राजनीति में बड़ा पद मिल सकता है. तरक्की के नए रास्ते खुलेंगे. नौकरी में प्रमोशन हो सकता है. मकर राशि के जातकों का शुभ समाचार मिल सकते है.

ये भी पढ़ेंः Makar Sankranti 2023: मकर संक्रांति पर करें ये आसान उपाय, सूर्यदेव बना देंगे राजा

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news