MP News: बीजेपी MLA ने छोड़ दिया अपना ही घर, कहा-अब क्रिकेट मैच भी नहीं देखूंगा
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2128964

MP News: बीजेपी MLA ने छोड़ दिया अपना ही घर, कहा-अब क्रिकेट मैच भी नहीं देखूंगा

BJP MLA Umakant Sharma: बीजेपी विधायक उमाकांत शर्मा एक बार फिर से सुर्खियों में हैं, क्योंकि उन्होंने अपना ही घर छोड़कर वानप्रस्थ अपनाने का ऐलान कर दिया है.

बीजेपी विधायक उमाकांत शर्मा

Vidisha News: विदिशा जिले की सिरोंज विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक उमाकांत शर्मा अक्सर अपने बयानों की वजह से चर्चा में रहते हैं. एक बार फिर उन्होंने कुछ ऐसा कहा है जो सियासी गलियारों में चर्चा का विषय बन गया है. बीजेपी विधायक ने अपना ही घर छोड़कर वानप्रस्थ करने का ऐलान कर दिया है. इतना हीं नहीं उन्होंने अपने क्षेत्र में होने वाले क्रिकेट टूर्नामेंटों में भी नहीं जाने का ऐलान कर दिया है. विधायक का कहना है कि वह अब क्रिकेट नहीं देखेंगे. 

'मैंने घर त्याग दिया है'

दरअसल, बीजेपी विधायक उमाकांत शर्मा ने सोशल मीडिया एक्स पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए अपना घर त्यागने का ऐलान कर दिया. वीडियो में उन्होंने कहा मैं एक घोषणा कर रहा हूं, आज से मैंने वानप्रस्थ अपना लिया और अपना घर भी त्याग दिया है. अब मैं न तो किसी से पैर पड़वाऊंगा और न ही किसी के घर शादी में जाऊंगा.  इसके अलावा मैं केवल धोती कुर्ता पहंनूगा. इसके अलावा आप सब लोग मुझे बिल्कुल भी माला, नारियल और रुमाल नहीं देंगे. क्योंकि ऐसा करने से आपका पैसा फिजूल खर्च होता है. इसलिए मैं ऐसा कुछ नहीं करवाऊंगा.'

ये भी देखें: Vidisha News: BJP विधायक ने छोड़ा अपना घर, बोले मुझे मरा देखना है तो.....

'अगर मुझे जिंदा देखना चाहते हो तो ऐसा मत करना'

जैसे ही विधायक ने कहा कि वह किसी से पैर नहीं पड़वाएंगे. तो उनके कुछ समर्थकों ने उनके इस फैसले का विरोध किया. जिस पर उन्होंने कहा कि आप लोग मेरे पैर पड़ते हो, लेकिन ऐसा बिल्कुल भी नहीं करना है, क्योंकि ऐसा करने से मेरा पुण्य छीन हो रहा है. इसलिए ऐसा बिल्कुल भी मत करिए. अगर मुझे जिंदा देखना चाहते हो तो मेरे पैर मत पड़ना और अगर ऐसा नहीं चाहते हैं तो पड़ते रहिए. ऐसे में विधायक का यह बयान सुनकर सब हैरान रह गए. विधायक ने कहा कि मैं केवल अब लोगों के यहां केवल बुरे समय में जाऊंगा और अंतिम यात्रा में जरूर शामिल रहूंगा. लेकिन विवाह उत्सव में शामिल नहीं हो पाऊंगा.

क्रिकेट मैच भी नहीं देखूंगा 

इसके अलावा बीजेपी विधायक ने क्रिकेट मैच भी नहीं देखने की बात कही. उन्होंने कहा कि क्षेत्र में जगह-जगह क्रिकेट मैच हो रहे हैं, जिसमें लाखों रुपए खर्च कर दिए जाते हैं. लेकिन सब क्रिकेट मैच टेनिस बॉल से खेले जा रहे हैं, जिसका कोई फायदा युवाओं को नहीं हो रहा है. क्योंकि अगर क्षेत्र के खिलाड़ी टेनिस बॉल से ही क्रिकेट मैच खेलते रहे तो वह कभी राष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ी नहीं बन पाएंगे. इस तरह टेनिस से खेलकर कोई भी सचिन नहीं बन पाएगा. इसलिए वह अब क्रिकेट मैच भी नहीं देखेंगे. 

दूसरी बार विधायक बने हैं उमाकांत शर्मा 

बता दें कि उमाकांत शर्मा बीजेपी के दिग्गज नेता और पूर्व मंत्री लक्ष्मीकांत शर्मा के भाई हैं, वह सिरोंज विधानसभा सीट से लगातार दूसरी बार विधायक बने हैं. 2018 के बाद 2023 का चुनाव भी उन्होंने बड़े मार्जिन से जीता है. खास बात यह है कि वह अपने बयानों के चलते चर्चा में बने रहते हैं, इससे पहले भी उन्होंने कई बार इसी तरह से बयान दिए हैं, जो सुर्खियों में बने रहे हैं. 

ये भी पढ़ेंः MP Patwari Bharti: पटवारी बनने के लिए युवक बना दिव्यांग, ज्वाइनिंग के वक्त हुआ बड़ा खुलासा

Trending news