MP News: शवों को कचरा गाड़ी में ले जाने पर भड़की कांग्रेस! बोलीं- ये आपकी संवेदनाएं हैं
Advertisement

MP News: शवों को कचरा गाड़ी में ले जाने पर भड़की कांग्रेस! बोलीं- ये आपकी संवेदनाएं हैं

Sidhi Latest News: मध्य प्रदेश के सीधी जिले में मृतकों के शवों को कचरा वाहन से ले जाया गया और उसके बाद उनका अंतिम संस्कार किया गया. जिस पर कांग्रेस ने सरकार पर निशाना साधा है,

Sidhi Mohania tunnel horrific road accident

राजकुमार जायसवाल/सीधी:मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के सीधी जिले (News of Sidhi district) में गरीबी अभिशाप के सामान से है. ये देखने को मिला है. गौरतलब है कि कल सीधी मोहनिया टनल के पास बहुत ज्यादा  भीषण हादसा हुआ था.जिसके बाद हादसे में मारे गए लोगों का अंतिम संस्कार जिस तरह से किया गया उस तरह मानवता तार-तार हो गई.

दरअसल, जिले में कचरा ढोने वाले वाहन से मृतकों का शव ले जाया गया और जिसके बाद उनका अंतिम दाह संस्कार हुआ.  बता दें कि शबरी जयंती समारोह कार्यक्रम में शामिल होने के लिए कोल जनजाति के लोगों को अमित शाह गृह मंत्री भारत सरकार की सभा को ऐतिहासिक बनाने के लिए जिला प्रशासन द्वारा ढाई सौ बसों से भरकर के लगभग 10,000 लोगों को सतना कार्यक्रम में ले जाया गया था. 

मोहनिया टनल के पास भीषण सड़क हादसा हुआ
जहां वापस लौटते समय सीधी मोहनिया टनल (Sidhi Mohania Tunnel) के पास भीषण सड़क हादसा हुआ. जिसमें से बस में सवार 15 यात्रियों की दर्दनाक मौत हो गई. वहीं 53 यात्री घायल हैं. 16 यात्री अति गंभीर होने के कारण जिला चिकित्सालय सीधी (District Hospital Sidhi) और संजय गांधी मेडिकल कॉलेज रीवा (Sanjay Gandhi Medical College Rewa) में जिंदगी और मौत का संघर्ष कर रहे हैं. 

मृतक को कचरा वैन में अंतिम संस्कार के लिए ले जाया गया
बता दें कि उसी परिपेक्ष में आज मृतकों को अंतिम संस्कार के लिए घर ले जाया गया तो मानवता को तार-तार करने वाली घटना सामने दिखी. प्रशासन द्वारा मृतक को सबको कचरे के वाहन से दाह संस्कार के लिए ले जाया गया.ऐसी घटना बहुत ही समाज के लिए दुखद है. लोगों का कहना है कि जिला प्रशासन को गरीब के प्रति कोई मानवता नहीं दिखी और यह घटनाक्रम से यह बात याद आती है कि गरीबी अभी अभिशाप बन कर रह गई है.

शव कचरा वाहन में रखने पर भड़की कांग्रेस
सीधी बस दुर्घटना में मृतकों के शव कचरा वाहन में रखने पर कांग्रेस भड़की गई है.कांग्रेस ने कहा है कि मृतकों के शव कचरा वाहन में यह है आपकी संवेदनाएं.सीधी बस दुर्घटना में निर्दोष मौतों की जिम्मेदार सरकार. वहीं BJP कांग्रेस पर मौतों पर राजनीति करने का आरोप लगा रही है. जिसने कथित रामभक्तों की मौत पर देश में कलश यात्राएं निकाल कर सरकारें बना डाली?

Trending news