Bageshwar Dham: धीरेंद्र शास्त्री से शादी करने पर बोली शिवरंजनी तिवारी! अपने संकल्प को लेकर किया बड़ा खुलासा
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1739853

Bageshwar Dham: धीरेंद्र शास्त्री से शादी करने पर बोली शिवरंजनी तिवारी! अपने संकल्प को लेकर किया बड़ा खुलासा

Bageshwar Dham News: बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (Dhirendra Krishna Shastri) से विवाह करने के संकल्प को लेकर शिवरंजनी तिवारी (Shivranjani Tiwari Statement) ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहां कहा है कि मैं धीरेंद्र शास्त्री से शादी करने का संकल्प लेकर निकली हूं.

Bageshwar Dham: धीरेंद्र शास्त्री से शादी करने पर बोली शिवरंजनी तिवारी! अपने संकल्प को लेकर किया बड़ा खुलासा

Shivranjani Tiwari Statement:  बागेश्वर धाम (Bageshwar Dham) के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री से विवाह करने के संकल्प के बाद चर्चा में आई शिवरंजनी तिवारी ने अपने ऊपर लग रहे आरोपों के बीच खुलासा करते हुए बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि मैनें कभी नहीं कहा कि मैं धीरेंद्र शास्त्री (Dhirendra Shastri) से शादी करने का संकल्प लेकर निकली हूं. उन्होंने कहा कि अगर इसका कोई वीडियो हो तो कोई हमें दिखा दे. इसके अलावा भी उन्होंने और भी कुछ कहा है आइए जानते हैं.

संकल्प को लेकर बोली
अपने ऊपर लग रहे आरोपों के बीच शिवरंजनी तिवारी ने बड़ा बयान दिया है.  उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से बताया कि उसने कभी नहीं कहा कि वह धीरेंद्र शास्त्री से शादी का संकल्प लेकर निकली हैं. अगर कोई भी वीडियो हो तो दिखा दें कि उन्होंने इस तरह की बात कभी कहीं कही हो.

आगे बोलते हुए उन्होंने कहा कि बागेश्वर महाराज सबका पर्चा निकालते हैं, वह भी उनके पास जाएंगी अगर उन्होंने उनका पर्चा लिख रखा है तो वह पर्चा पढ़ेंगे. 

Lucky Plant: इन पौधों को घर पर लगाने से होने लगती है पैसों की बारिश, आज ही कर लें ये उपाय

 

भगवा वस्त्र को लेकर बताया
भगवा वस्त्र को लेकर उन्होंने कहा कि ऐसा कहां लिखा है कि महिला भगवा वस्त्र नहीं पहन सकती है. इसके अलावा कहा कि जब उन्होंने यात्रा निकाली थी तो गंगोत्री से गंगा जल लेकर बागेश्वर धाम तक जितने तीर्थस्थल होंगे उन पर जल चढ़ाने की बात कही थी. 

शिवरंजनी पर लगे थे आरोप
शिवरंजनी तिवारी के ऊपर शंकराचार्य अविमुक्तेश्वरानंद सरस्वती के मीडिया प्रभारी डॉ. शैलेंद्र योगीराज ने कहा कि भगवा त्याग का प्रतीक है. भगवा तब पहना जाता है ,जब गुरु इसकी इजाजत देता है लेकिन वह भगवा वस्त्र धारण कर अपने प्राणनाथ की तलाश में निकली हैं ,जिससे वह भगवा का अपमान कर ही हैं. वह MBBS की छात्रा हैं. उन्हें पढ़ाई करना चाहिए और सनातन धर्म का कार्य करना चाहिए लेकिन वह यह काम करके भगवा वस्त्र का अपमान कर रही हैं. इसे बर्दाशत नहीं करेंगे. 

तबियत हुई थी खराब
गंगोत्री से बागेश्वर धाम तक धीरेंद्र शास्त्री से विवाह का संकल्प निकली थी, लेकिन छतरपुर सीमा पर पहुंचते ही उनकी तबियत खराब हो गई थी. जिसके बाद उन्हें अस्पताल में एडमिट कराया गया था. डॅाक्टरों ने आराम करने की सलाह दी थी. ऐसे में तबियत सही होने के बाद उन्होंने धीरेंद्र शास्त्री से विवाह करने को लेकर ये बात कही है.

Trending news